जोधपुर में PM मोदी की जनसभा  Raj Express
राजस्थान

जोधपुर में PM मोदी की जनसभा, कहा- भाजपा आएगी, राजस्थान में खुशहाली लाएगी

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जोधपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया

  • PM बोले- आपके वोट की ताकत से भाजपा सरकार बनेगी

  • भाजपा सरकार राजस्थान के विकास के लिए हर कोशिश कर रही है: PM मोदी

राजस्थान, भारत। राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव के चलते इस राज्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक के बाद एक परियोजनाओं की सौगात एवं जनसभाएं कर रहे है। अब आज गुरुवार को जोधपुर में उन्‍होंने जनसभा को संबोधित किया।

जोधपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भाजपा का संकल्प राजस्थान को tourism में नंबर 1 राज्य बनाने का है। ये काम मोदी नहीं बल्कि आपके एक वोट कर सकता है। आपके वोट की ताकत से भाजपा सरकार बनेगी और राजस्थान पर्यटन में नंबर 1 बनेगा। भाजपा की केंद्र सरकार वाइब्रेंट विलेज कार्यक्रम भी चला रही है, जिसके तहत सीमावर्ती गांवों का विकास किया जा रहा है। इसका भी बहुत अधिक लाभ इस क्षेत्र को होने वाला है। हम राजस्थान के कोने-कोने में विकास को पहुंचा कर रहेंगे। इसलिए राजस्थान कह रहा है- भाजपा आएगी, राजस्थान में खुशहाली लाएगी।

मैं अभी जोधपुर में ही करीब 5 हजार करोड़ रुपये के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकर्पण करके आया हूं। ये एक सरकारी कार्यक्रम था, लेकिन मुख्यमंत्री जी गायब थे। मुख्यमंत्री इसलिए गायब थे क्योंकि उनको भरोसा है कि मोदी आएगा तो सब ठीक हो जाएगा। केंद्र की भाजपा सरकार अपनी तरफ से राजस्थान के विकास के लिए हर कोशिश कर रही है। लेकिन यहां की स्थिति देखकर दुख होता है। पिछले 5 साल में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और दंगों के मामले में राजस्थान को टॉप पर पहुंचा दिया है। कांग्रेस ने महिलाओं और दलितों के विरुद्ध अत्याचार के मामले में राजस्थान को नंबर 1 बना दिया है। कांग्रेस ने नशे के कारोबार को कैसे खुली छूट दे रखी है, वो भी राजस्थान का बच्चा बच्चा जानता है।
  • आप सबने लाल डायरी के बारे में सुना है। लोग कहते हैं कि कांग्रेस के करप्शन की हर काली करतूत इस लाल डायरी में दर्ज हैं। अगर आप चाहते हैं कि इस लाल डायरी का राज सामने आए, तो आपको यहां भाजपा सरकार बनाना जरूरी है।

  • चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया। ऐसे हर पेपर लीक माफिया के खिलाफ भाजपा सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी।

  • भाजपा आएगी, राजस्थान में रोजगार लाएगी। भाजपा आएगी, राजस्थान में पेपर लीक माफिया को मिटाएगी। जिस जोधपुर शहर को शांति के लिए जाना जाता था, वहां दिन-दहाड़े गैंगवॉर होती है। एक व्यापारी के बेटे का अपहरण करके उसे बेरहमी से मार दिया जाता है। कांग्रेस की ही एक विधायक कहती है कि वह सुरक्षित नहीं है। हम कल्पना कर सकते हैं कि सामान्य बहन-बेटियों की क्या स्थिति होगी।

  • कुछ दिन पहले ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद में पारित हो गया है। लेकिन इस कानून ने कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के नेताओं की पोल खोल दी है। ये लोग कभी महिला आरक्षण के समर्थन में नहीं थे। इसलिए ये कानून बनने के बाद ये लोग बौखला गए हैं। इनको समझ ही नहीं आ रहा है कि मोदी ने बहनों को दी हुई ये गारंटी पूरी कैसे कर ली। ये लोग नहीं जानते कि मोदी की गारंटी, मतलब हर गारंटी पूरा होने की गारंटी।

  • 1 अक्टूबर को पूरे देश ने गांधी जी को स्वच्छता के माध्यम से श्रद्धांजलि दी। उस दिन 9 लाख से ज्यादा कार्यक्रम हुए, जिनमें करीब 9 करोड़ लोगों ने स्वच्छता का कार्य किया। राष्ट्रीय संकल्पों से खुद को जोड़ने की अभिलाषा हम भारतीयों को हर लक्ष्य तक लेकर जाएगी। हम आत्मनिर्भर और विकसित बनने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। वोकल फ़ॉर लोकल का मंत्र भी आज हर देशवासी की जीवन शैली का हिस्सा बन गया है। 2 अक्टूबर को दिल्ली के एक खादी भंडार में 1.5 करोड़ रुपये के खादी उत्पादों की बिक्री हुई है। वाकई मेरा देश बदल रहा है।

  • कांग्रेस के साथ आज एक दिक्कत हो गई है। वो भाजपा का विरोध करते-करते भारत का विरोध करने लगी है। आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। लेकिन कांग्रेस को इससे दिक्कत हो रही है।

  • कल The Vaccine War के नाम से एक फ़िल्म आई है। मैंने सुना है कि भारत में कोविड से लड़ने के लिए हमारे वैज्ञानिकों ने जो रात-दिन मेहनत की, उन सारी बातों को इस फ़िल्म में दर्शाया गया है। हर भारतीय को वो फ़िल्म देखने के बाद गर्व हो रहा है। मैं यह फिल्म बनाने वालों को भी बधाई देता हूं कि आपने The Vaccine War फिल्म बनाकर देश के वैज्ञानिकों और विज्ञान को महत्व दिया। ये आने वाली पीढ़ी के बहुत काम आएगा।

  • 2014 के बाद देश में जो नीतियां बनी है, उससे देश में गरीबी तेजी से कम हो रही है। सिर्फ 5 साल में 13.5 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं। गरीब कैसे सशक्त हो, उसका जीवन कैसे बेहतर हो, इसके लिए मैं दिन-रात जुटा हूं। आपका सपना ही मोदी का संकल्प है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT