राहुल गांधी के 'पनौती' वाले बयान पर BJP का पलटवार Raj Express
राजस्थान

पनौती वाले बयान पर BJP ने कहा - राहुल गांधी ऐसे शब्दों के प्रयोग के लिए माफी मांगे

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप समाप्त, राजनीति अभी भी जारी।

  • राहुल गांधी का वीडियो भी सोशल पर वायरल।

  • रविशंकर प्रसाद ने कहा, जीतना या हारना खेल का हिस्सा।

पनौती शब्द हुआ VIRAL: राजस्थान। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप समाप्त हो गया है लेकिन राजनीति अभी भी जारी है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने भारतीय टीम की ऑस्ट्रेलिया के सामने हार के लिए बिना नमन लिए प्रधानमंत्री को जिम्मेदार ठहराया था और तंज कसते हुए पनौती शब्द का प्रयोग किया था। इसके बाद मंगलवार को भाजपा वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा है कि, राहुल गाँधी को उनके ऐसे बयान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए।

क्या कहा था राहुल गांधी ने :

पिछले दिनों राजस्थान के बाड़मेर में एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि, हमारे लड़के अच्छा खेल रहे थे, वे विश्व कप जीत सकते थे। लेकिन 'पनौती' ने हमें हरा दिया। टीवी वाले आपको यह नहीं बताएंगे लेकिन जनता जानती है। ये कहते हुए राहुल गांधी का वीडियो भी सोशल पर काफी वायरल हो रहा है।

जीतना या हारना खेल का हिस्सा :

लोक सभा सांसद रविशंकर प्रसाद ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्द के इस्तेमाल पर सवाल उठाया है और सांसद राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, आपको क्या हो गया है राहुल गांधी? आप देश के प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री ने खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें प्रेरित किया। जीतना या हारना खेल का हिस्सा है। राहुल गांधी को माफी मांगने की जरूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT