राजस्थान के अनूपगढ़ में मल्लिकार्जुन खड़गे  Raj Express
राजस्थान

राजस्थान के अनूपगढ़ में मल्लिकार्जुन खड़गे, कहा- मोदी जी ने किया कुछ भी नहीं, वह सिर्फ झूठ बोलते हैं

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान के अनूपगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की सभा

  • कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनता कर PM पर बोला हमला

  • PM मोदी राजस्थान के कई क्षेत्रों में घूम रहे हैं, लेकिन अब वे अपने पुराने वादे नहीं दोहराते

राजस्थान, भारत। राजस्थान के अनूपगढ़ में आज सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनता को संबोधित किया

राजस्थान के अनूपगढ़ में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, इस चुनाव में PM मोदी राजस्थान के कई क्षेत्रों में घूम रहे हैं, लेकिन अब वे अपने पुराने वादे नहीं दोहराते। उन्होंने कहा था- सभी को 15 लाख रुपए दूंगा, 2 करोड़ नौकरियां दूंगा, किसानों की आमदनी दोगुनी करूंगा, महिलाओं को मुफ्त में रसोई गैस सिलेंडर दूंगा, लेकिन मोदी जी ने किया कुछ भी नहीं, वह सिर्फ झूठ बोलते हैं।

खड़गे का PM पर आरोप- आप जनता से ही जनता का पैसा चोरी कर रहे हैं :

PM मोदी ने कहा था- चूल्हे पर खाना बनाने वाली माताओं-बहनों के आंसू मुझसे देखे नहीं जाते, मैं उन्हें मुफ्त में रसोई गैस दूंगा। मुफ्त में रसोई गैस देने की बात तो छोड़िए, आपने तो रसोई गैस की कीमत और बढ़ा दी। फिर जब चुनाव का समय आया तो रसोई गैस की कीमत थोड़ी सी घटा दी। आप जनता से ही जनता का पैसा चोरी कर रहे हैं।
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे

आगे उन्‍होंने कहा- PM मोदी लोगों से सहानुभूति पाने के लिए कहते हैं- मैं गरीब हूं, रेलवे स्टेशन पर चाय बेचता था। लेकिन मोदी जी, मैं तो मजदूर का बेटा हूं और मुझे यह कहने में गर्व होता है। मैं लोगों के हित के लिए राजनीति में आया हूं न कि झूठ बोलने के लिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT