राजस्थान गृह मंत्री जवाहर सिंह  Raj Express
राजस्थान

Death Threat : CM भजनलाल को जान से मारने की धमकी देने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई - गृह मंत्री जवाहर सिंह

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • जेल में 5 साल से बंद कैदी ने दी राजस्थान सीएम को जान से मारने की धमकी।

  • जेल प्रशासन ने हेड वॉर्डन और वॉर्डन को सस्पेंड कर थाने में दर्ज कराया मामला।

  • कॉल करने वाले बंदियों का मोबाइल किया जब्त।

Death Threat Given to CM Bhajan Lal : जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को जेल के अंदर से एक कैदी ने जान से मारने की धमकी दी है। इस धमकी भरे कॉल के बाद पूरे पुलिस प्रशासन में हलचल मच गई है। प्रशासन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जेल कर्मचारियों सहित वार्डन को सस्पेंड कर दिया है। वहीं धमकी मिलने पर राजस्थान के गृहमंत्री जवाहर सिंह बेधम ने मुख्यमंत्री भजनलाल को धमकी मिलने पर कहा - जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, बीते दिन बुधवार को जयपुर सेंट्रल जेल में 5 साल से बंद कैदी ने पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल कर सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी दी। धमकी मिलने की कॉल से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। आनन-फानन में अधिकारी सेंट्रल जेल पहुंचे, कॉल करने वाले बंदियों के पास से मोबाइल जब्त किया गया। वहीं जेल प्रशासन ने हेड वॉर्डन अजय सिंह राठौड़ और वॉर्डन मनीष कुमार यादव को सस्पेंड कर दिया, साथ ही जेल प्रशासन ने लाल कोठी थाने में इस संबंध में केस भी दर्ज कराया है।

दोषियों पर कार्रवाई - गृह मंत्री जवाहर सिंह बेधम

राजस्थान के गृह मंत्री जवाहर सिंह बेधम ने सीएम भजनलाल शर्मा को जेल से धमकी मिलने पर कहा, हमने इस पर त्वरित कार्रवाई की है। कुछ जेल कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच के बाद जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

जयपुर पुलिस कमिश्नर ने बताया, पॉक्सो एक्ट के बंदी ने बुधवार सुबह कंट्रोल रूम में फोन कर सीएम भजनलाल को जान से मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने फिर मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया था। पुलिस टीम ने तकनीकी आधार पर जांच शुरू करके धमकी देने वाले आरोपी की पहचान की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT