सीपी जोशी का बड़ा बयान Social Media
राजस्थान

राजस्थान में प्रचंड बहुमत से 135 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी: सीपी जोशी

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत का दावा कर रही कांग्रेस-बीजेपी

  • ऐसे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का सामने आया बड़ा बयान

  • सीपी जोशी ने कहा कि, राजस्थान में प्रचंड बहुमत से 135 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी

जयपुर, राजस्थान। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए 25 नवंबर को मतदान संपन्न हुआ, अब चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। इससे पहले कांग्रेस और बीजेपी दोनों पार्टियां ही चुनाव में बड़ी जीत का दावा कर रही हैं, ऐसे में 3 दिसंबर 2023 को नतीजे आने पर पता चलेगा कि बाजी किसके हाथ लगती है।

सीपी जोशी का सामने आया बड़ा बयान:

इस बीच राजस्थान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी का बड़ा बयान सामने आया है, सीपी जोशी ने कहा कि, राजस्थान में प्रचंड बहुमत से 135 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी, लोगों का अटूट विश्वास प्रधानमंत्री मोदी के प्रति है और यह विश्वास निश्चित रूप से एक प्रचंड जीत में 3 तारीख को दिखाई देगा।

बता दें, जयपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा मुख्यालय में काउंटिंग एजेंट्स बैठक में हिस्सा लिया। इस बैठक में सीपी जोशी ने नेताओं से भाजपा की हार जीत का फीड बैक लिया। इस दौरान सीपी जोशी ने दावा किया है कि 135 से ज्यादा विधायक भाजपा के चुनकर आएंगे। भाजपा एक मजबूत सरकार होगी जो जनता की उम्मीदों पर खरा उतरेगी। ये मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं।

आपको बताते चले, मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। मिजोरम में 7 नवंबर, छत्तीसगढ़ में 7 और 17 नवंबर को मतदान हुआ था। इसी तरह MP में 17 नवंबर, राजस्थान में 25 नवंबर और तेलंगना में 30 नवंबर को मतदान हुआ था। ऐसे में इन राज्यों में किसकी सरकार बनेगी यह तो 3 दिसंबर को ही मतगणना के बाद साफ होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT