जयपुर में CM योगी  Raj Express
राजस्थान

जयपुर में बोले CM योगी- रोजगार, पर्यटन, विकास और अन्नदाता किसानों की खुशहाली में नंबर 1 पर नहीं राजस्थान

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्‍थान के जयपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चुनावी प्रचार

  • जयपुर ग्रामीण, राजस्थान के आमेर विधान सभा क्षेत्र में CM योगी ने जनसभा की संबोधित

  • जनता का विश्वास, भाजपा ही करेगी विकास: CM योगी

राजस्थान, भारत। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज सोमवार को चुनावी प्रचार करने राजस्‍थान के जयपुर पहुंचे है। इस दौरान उन्‍होंने जयपुर में जनसभा को संबोधित किया।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद जयपुर ग्रामीण, राजस्थान के आमेर विधान सभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए अपने संबोधन में राजस्‍थान की गहलोत सरकार पर जोरदार हमला बोलते हुए जनता का विश्वास, भाजपा ही करेगी विकास का दावा किया है।

राजस्थान रोजगार, पर्यटन, विकास और अन्नदाता किसानों की खुशहाली में नंबर 1 पर नहीं :

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए अपने संबोधन में यह बात कही है कि,, "जिस राजस्थान को भाजपा ने अपने शासन काल में विकास की नई ऊंचाईयों तक पहुंचाने का प्रयास किया था और जिस राजस्थान में 5 वर्ष पहले तक हर गांव, गरीब, किसान और महिला तक विकास पहुंचाने के लिए कार्यक्रम और योजनाएं आगे बढ़ी थीं। आखिर 5 वर्ष में ऐसा क्या हो गया कि वो राजस्थान रोजगार, पर्यटन, विकास और अन्नदाता किसानों की खुशहाली में नंबर 1 पर नहीं है।"

भारत के अंदर समस्याओं का समाधान हो रहा है :

आज राजस्थान महिला संबंधित अपराध से लेकर साइबर संबंधित अपराध में नंबर 1 पर है... आज भारत के अंदर कांग्रेस द्वारा दी गईं बड़ी-बड़ी समस्याएं थी उसका समाधान हो रहा है।
उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT