सीपी जोशी  Raj Express
राजस्थान

आज कुशासन का अंत हो रहा है, असत्य हार रहा है: सीपी जोशी

राजस्थान के विधानसभा चुनाव के नतीजों पर भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा, पूर्ण बहुमत, स्पष्ट बहुमत, प्रचंड बहुमत-यह जनता ने आशीर्वाद भाजपा को दिया है।

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी

  • पूर्ण बहुमत, स्पष्ट बहुमत, प्रचंड बहुमत भाजपा को मिलने वाला है: सीपी जोशी

  • सीपी जोशी बोले- न्याय की जीत होगी और यही जनता ने जनादेश दिया है

राजस्थान, भारत। राजस्थान में 25 नवंबर को 199 विधानसभा सीट पर मतदान हुआ था, जिसके आज रविवार सुबह 8 बजे से नतीजों के रुझान आने शुरू हो गए हैं। चुनाव के लिए मतगणना जारी है। इस बीच राजस्थान के भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने पूर्ण बहुमत, स्पष्ट बहुमत, प्रचंड बहुमत भाजपा को मिलने और कांग्रेस के हार का दावा किया है।

राजस्थान के विधानसभा चुनाव के नतीजों पर भाजपा अध्यक्ष सी.पी. जोशी ने कहा, "पूर्ण बहुमत, स्पष्ट बहुमत, प्रचंड बहुमत-यह जनता ने आशीर्वाद भाजपा को दिया है। आज कुशासन का अंत हो रहा है, असत्य हार रहा है और सुशासन आएगा, न्याय की जीत होगी और यही जनता ने जनादेश दिया है।"

तो वहीं, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने मतगणना की पूर्व संध्या पर कहा, "मुझे यकीन है कि हम (कांग्रेस) राजस्थान सहित चार राज्यों में सरकार बनाएंगे और मिजोरम में एक संयुक्त सरकार स्थापित होगी।''

बता दें कि, पांच राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में से चार के नतीजे आज 3 दिसंबर को आने शुरू हो गए हैं। भाजपा और कांग्रेस में कांटे की टक्कर दिख रही है। एक नजर चुनाव के रुझानों को भी देखते है कि, आखिर राजस्‍थान में कौन ही पार्टी आगे चल रही है। दरअसल, राजस्थान में भाजपा 78 सीटों पर आगे चल रही है। कांग्रेस ने भी छुआ 50 का आंकड़ा। 9 सीटों पर अन्य आगे। भाजपा सबसे आगे चल रही है। तो वहीं, राजस्थान में दिग्गज नेता अपने विधानसभा सीटों पर आगे चल रहे हैं। सचिन पायलट और राज्यवर्धन सिंह राठौर जैसे नेता आगे चल रहे हैं। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT