पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी ने दी विवादित बयान पर सफाई Raj Express
पंजाब

पूर्व CM चरणजीत सिंह चन्नी ने दी विवादित बयान पर सफाई, बीजेपी ने कसा तंज

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • चरणजीत सिंह चन्नी बोले सेना के जवानों पर गर्व।

  • चन्नी ने इंटेलिजेंस फेलियर पर उठाए सवाल।

Controversial Statement Of Former CM Charanjit Singh Channi : जालंधर। पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने भारतीय वायु सेना के शहीद जवान को लेकर की गई टिप्पणी पर सफाई दी है। चन्नी का कहना है कि, हमें देश की सुरक्षा के लिए सशस्त्र बलों में शामिल होने वाले जवानों पर गर्व है। पिछले दिनों पूर्व सीएम ने पुंछ आतंकी हमले को स्टंटबाजी बताया था। इस पर भाजपा नेता गौरव वल्लभ ने कहा कि, जब आप (चन्नी) कनाडा चले जाते हैं, तो इसे स्टंटबाजी कहा जाता है।

पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि, ''हमें देश की सुरक्षा के लिए सशस्त्र बलों में शामिल होने वाले जवानों पर गर्व है...मैंने बयान दिया था कि पिछले संसदीय चुनाव में 40 जवानों पर हमला हुआ था और वे हार गए थे आज तक सरकार को यह पता नहीं चला कि यह हमला किसने किया और इसके लिए कौन जिम्मेदार थे? यह चुनाव का समय है, हमारे जवानों पर एक बार फिर हमला हुआ और एक जवान की जान चली गयी। सरकार बताए कि, वो कौन लोग हैं जो ऐसे हमले करवाते हैं, उन्हें सबके सामने क्यों नहीं लाया जाता, इंटेलिजेंस फेलियर क्यों होता है।"

पुंछ में भारतीय वायुसेना पर आतंकवादी हमले के लिए पंजाब के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी की "स्टंटबाजी" टिप्पणी पर, भाजपा नेता गौरव वल्लभ ने कहा, "जब आप (चन्नी) कनाडा चले गए, तो इसे स्टंटबाजी कहा जाता है। शहीद हुए सैनिक का परिवार उनका बेटा आपका बयान सुनकर आपको कोस रहा होगा। इससे पहले पुलवामा में भी कांग्रेस के लोगों ने कहा था कि आपकी सोच, आपके ज्ञान पर लानत है...मुझे लगता है कि देश की राजनीति में इससे खराब बात कोई नहीं कह सकता।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT