Amit Shah Press Conference : कांग्रेस ने मेरे और अन्य BJP नेताओं के फैलाए Fake Video - अमित शाह Raj Express
उत्तर पूर्व भारत

Amit Shah Press Conference : कांग्रेस ने मेरे और अन्य BJP नेताओं के फैलाए Fake Video - अमित शाह

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने असम में की पत्रकार वार्ता।

  • कहा- भाजपा SC, ST, और OBC के आरक्षण की समर्थक।

  • लोकसभा चुनाव की दो चरणों की वोटिंग में बीजेपी आगे।

Amit Shah Press Conference : गुवाहाटी, असम। कांग्रेस की हताशा इस स्तर तक पहुंच गई है कि उन्होंने मेरे और कई अन्य भाजपा नेताओं के फर्जी वीडियो फैलाए हैं। मुख्यमंत्रियों, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य लोगों ने भी ऐसा किया है। इस फर्जी वीडियो को आगे बढ़ाने का काम कांग्रेस ने किया है। यह बात केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने असम के गुवाहाटी में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही है।

आगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि, आज कांग्रेस पार्टी के एक प्रमुख नेता पर आपराधिक मामला चल रहा है, यह कार्रवाई उनकी हताशा और निराशा का संकेत है जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है राजनीति का स्तर एक नए निचले स्तर पर पहुंच गया है। मेरा मानना है कि फर्जी वीडियो प्रसारित करके जनता का समर्थन हासिल करने का प्रयास निंदनीय है और भारतीय राजनीति में किसी भी प्रमुख पार्टी द्वारा ऐसा कभी नहीं किया जाना चाहिए।

राहुल गांधी द्वारा आरक्षण छीनने के आरोप पर केंद्रीय गृहमंत्री शाह (Amit Shah Press Conference) ने कहा, कांग्रेस गलत सूचना फैला रही है कि बीजेपी 400 सीटें पार करने के बाद आरक्षण खत्म कर देगी। ये बातें निराधार और तथ्यहीन हैं... मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि बीजेपी एससी, एसटी, और ओबीसी के लिए आरक्षण की समर्थक है और हमेशा रक्षक के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे।

भाजपा को दक्षिण भारत में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही - गृहमंत्री शाह

लोकसभा चुनाव के दो चरण की वोटिंग पर गृहमंत्री अमित शाह ने पत्रकार वार्ता में (Amit Shah Press Conference) कहा कि, सात चरणों वाले लोकसभा चुनाव के दो चरण पूरे हो चुके हैं। इन दो चरणों के आंतरिक मूल्यांकन के अनुसार, भाजपा और उसके सहयोगी दल 100 सीटों पर काफी आगे हैं। भाजपा को दक्षिण भारत में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT