Rupali Ganguly RE
महाराष्ट्र

TV सीरियल 'Anupama' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हुई भाजपा में शामिल

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

  • TV सीरियल 'Anupama' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली हुई भाजपा में शामिल

  • भाजपा में शामिल होने के बाद कहा- पीएम मोदी के दिखाए रास्ते चलने की कोशिश करुँगी

  • साराभाई vs साराभाई टीवी सीरियल से मिला था लाइमलाइट

Anupama Actress Joins BJP : स्टार प्लस में आने वाले बहुचर्चित टीवी सीरियल 'अनुपमा' का मुख्य किरदार निभाने वाली और करोड़ो फैंस बनाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) भाजपा में शामिल हो गयी है। अभिनेत्री रूपाली गांगुली दिल्ली में भाजपा पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुईं। महाराष्ट्र भाजपा के महासचिव विनोद तावड़े ने उन्हें भाजपा का साफा पहनाकर भाजपा में शामिल कराया।

भाजपा में शामिल होने के बाद अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने कहा कि जब मैं विकास के इस 'महायज्ञ' को देखता हूं तो मुझे लगता है कि मुझे भी इसमें भाग लेना चाहिए... मुझे आपका आशीर्वाद और समर्थन चाहिए ताकि मैं जो भी करूं, सही और अच्छा कर सकूं। मै किसी तरह प्रधानमंत्री मोदी के बताये रस्ते पर चलूँ और देश की सेवा में आगे बढूं। अमित शाह जी के नेतृत्व में आगे बढूं और मै कुछ ऐसा करना चाहती हूँ कि आज मुझे भाजपा में शामिल कराने वाले और पूरी भाजपा पार्टी मुझपर गर्व करे।

Anupama

आइकोनिक टीवी सीरियल का हिस्सा रही है रुपाली गांगुली :

अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने भारतीय टेलीविज़न सीरियल जगत में खूब नाम और फैंस कमाए है। उनका सबसे ज्यादा देखे जाना वाला टीवी सीरियल वैसे तो साल 2020 में शुरू हुआ अनुपमा (Anupama) सीरियल था लेकिन लोग उन्हें साल 2004 से ही जानते है। साल 2004 में सबसे ज्यादा देखे जाना वाला कॉमेडी सिटकॉम साराभाई vs साराभाई में रुपाली ने मनीषा/मोनिशा का किरदार निभाया था जिसे लोग आज भी याद रखते है। रुपाली के मोनिशा वाले किरदार को लोग आज भी याद करते है। यहां तक की आज के डिजिटल युग में उनके मोनिशा वाले डायलॉग्स पर मिम्स भी बन रहे है।

गांगुली को अपने करियर में सफलता मेडिकल ड्रामा सीरीज़ संजीवनी: ए मेडिकल बून (2003-2005) में डॉ. सिमरन चोपड़ा के किरदार से मिली। 2006 में, उन्होंने बिग बॉस 1 में भाग लिया। गांगुली ने कई सफल टेलीविजन श्रृंखलाओं में काम करना जारी रखा और कुछ खट्टी कुछ मीठी (2011-2013) में पिंकी खन्ना आहूजा की भूमिका निभाई, जिसके बाद उन्होंने अभिनय से सात साल का विश्राम लिया और अनुपमा के साथ लौट आई।

जाने माने फिल्म डायरेक्टर की बेटी है रुपाली गांगुली :

रुपाली गांगुली जाने माने बॉलीवुड और बंगाली फिल्मो के डायरेक्टर अनिल गांगुली की बेटी है। अनिल गांगुली ने बॉलीवुड में डायरेक्टर और पटकथा लेखक के तौर पर 1970-2001 तक काम किया है। अनिल ने जया भादुरी बच्चन की फिल्म कोरा कागज़ का निर्देशन किया था जिसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT