Shri Ram written on the Mosque Wall Raj Express
महाराष्ट्र

मस्जिद दीवार पर लिखा श्री राम, दोनों पक्षों में बढ़ा विवाद, पुलिस ने कहा- 24 घंटे में करेंगे आरोपी गिरफ्तार

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • मस्जिद के दीवार पर लिखा जय श्री राम।

  • मुस्लिम समुदाय ने किया एक सुर में विरोध।

  • पुलिस आश्वासन के बाद लौटे घर।

Shri Ram Written on the Mosque Wall : महाराष्ट्र। बीड जिले में स्थित मस्जिद की दीवार पर अज्ञात व्यक्ति ने जय श्री राम लिख दिया। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर विवाद शुरु हो गया है। अब इस मामले ने तूल पकड़ लिया है। मुस्लिम पक्ष के विरोध को देखते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने कहा कि, हमें 24 घंटों की मोहलत दें, आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा। पुलिस ने 295 सेक्शन पर FIR दर्ज किया। दरअसल यह घटना सोमवार को शाम 5-6 बजे के लगभग हुई। जिसके बाद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मस्जिद के बाहर ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ धीरज कुमार ने कहा, एक कुख्यात व्यक्ति ने मरकज मस्जिद की दीवार पर 'श्री राम' लिखा था। घटना की 295 सेक्शन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, होली के दिन सोमवार को शाम की नमाज से पहले किसी बदमाश ने महाराष्ट्र के बीड में स्थित मस्जिद पर "जय श्री राम" लिख दिया था। जब मुस्लिम समुदाय शाम के वक्त की जमाज अदा करने मस्जिद पहुंचे तो उन्होंने मस्जिद की दीवार पर विशेष स्लोगन लिखा देखा, इसे देख सभी इसे लेकर विरोध करने लगे। लोगों ने कहा - आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई सभी ने एक सुर में घटना का कड़ा विरोध किया। जिसके बाद इस घटना की शिकायत लेकर सभी स्थानीय थाने पहुंचे।

पुलिस ने मामले को शांत कराते हुए मुस्लिम पक्ष को न्याय देने का आश्वासन देते हुए अज्ञात आरोपी के खिलाफ 295 सेक्शन के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस दौरान गुस्साएं मुस्लिम पक्ष के लोगों को शांत कराते हुए एक व्यक्ति ने समझाइश दी जिसके बाद मुस्लिम पक्ष के लोगों ने थाने से अपने-अपने घर के लिए रुख किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT