Firing Outside Salman Khan House Case Raj Express
महाराष्ट्र

Salman Khan के घर पर फायरिंग मामले में अब तक 2 पिस्तौल, 4 मैगजीन और 17 जिंदा कारतूस बरामद

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस ने दो आरोपियों को कर लिया था गिरफ्तार।

  • फायरिंग के बाद नदी में फेंक दी गई थी गन।

Firing Outside Salman Khan House Case : महाराष्ट्र। सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर फायरिंग के लिए उपयोग की गई दूसरी गन और 3 मैगजीन सूरत की तापी नदी से बरामद हो गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने सूरत की तापी नदी से अपराध में इस्तेमाल की गई दूसरी बंदूक बरामद की है। 14 अप्रैल को सलमान खान के घर गैलेक्सी के बाहर फायरिंग हुई थी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। दोनों ही आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े थे।

सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी की घटना पर डीसीपी क्राइम ब्रांच, दत्ता नलवाडे ने कहा, "क्राइम ब्रांच के 10 अधिकारियों को सूरत भेजा गया है और पिछले 30 घंटों से तापी नदी में तलाशी अभियान चल रही है, अब तक हमने 2 पिस्तौल, 4 मैगजीन और 17 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं...बरामद हथियार अभियुक्त द्वारा उपयोग किया गया है, इसलिए यह साक्ष्य के लिए महत्वपूर्ण है।"

मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) नाम के दो शूटर को गिरफ्तार किया था। दोनों को 25 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। दोनों 14 अप्रैल की सुबह करीब पांच बजे बांद्रा पश्चिम में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर पर कम से कम चार गोलियां चलाने के बाद भाग गए थे। हमले के अगले दिन अनमोल ने सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी। एक फेसबुक पोस्ट में उसने कहा कि गोलीबारी सिर्फ एक 'ट्रेलर' थी और अगर सलमान ने बिश्नोई समुदाय से माफी नहीं मांगी तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। फायरिंग के बाद गन को नदी में फेंक दिया गया था।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कुछ दिन पहले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बांद्रा स्थित आवास के बाहर फायरिंग मामले में आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी (एफआईआर) में तीन नई धाराएं जोड़ी हैं, जिसके बाद जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई अनमोल बिश्नोई अब इस मामले में वांटेड है। पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT