शिवसेना सांसद संजय राउत का BJP पर तंज Social Media
महाराष्ट्र

शिवसेना सांसद संजय राउत का BJP पर तंज- "क्रिकेट में राजनीति लाने की जरूरत नहीं"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ICC विश्व कप फाइनल पर संजय राउत का बयान

  • संजय राउत ने बयान देते हुए भाजपा को जमकर घेरा

  • BJP पर तंज- क्रिकेट में राजनीति लाने की जरूरत नहीं

महाराष्‍ट्र, भारत। इन दिनों देश-प्रदेश में नेताओं के बीच बयानबाजी तेजी जारी है, इस बीच अब शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) का बड़ा बयान सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए संजय राउत ने यह बयान दिया है।

ICC विश्व कप फाइनल पर संजय राउत का बयान :

आज ICC विश्व कप फाइनल पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने बयान जारी करते हुए भाजपा को घेरा और कहा कि, इस देश में जब से केंद्र और कई राज्यों में मोदी सरकार आई है तब से हर चीज़ पर एक राजनीतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर तंज कसते हुए शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा-क्रिकेट में राजनीति लाने की कोई जरूरत नहीं है लेकिन अहमदाबाद में ऐसा किया जा रहा है। जैसे कि प्रधानमंत्री मोदी बॉलिंग करेंगे, अमित शाह बैटिंग करेंगे और बीजेपी नेता बाउंड्री पर खड़े रहेंगे, आजकल इस देश में कुछ भी होता रहता है।

बता दें, वनडे वर्ल्ड कप अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। 5 बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया और 2 बार की विजेता भारत के बीच आज फाइनल मुकाबला होगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मुकाबला दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगा। पीएम मोदी आज वर्ल्ड कप फाइनल देखने अहमदाबाद जाएंगे। इस बीच ICC विश्व कप फाइनल पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ये बयान आया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT