संजय राउत Raj Express
महाराष्ट्र

भाजपा की मंशा है पूरे विपक्ष को जेल में डाल दें और वे चुनाव लड़ें: संजय राउत

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • CM अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर शिवसेना सांसद संजय राउत का बयान

  • शिवसेना सांसद संजय राउत ने भाजपा पर साधा निशाना

  • संजय राउत का भाजपा पर तंज- पूरे विपक्ष को जेल में डाल चुनाव लड़ने की मंशा है

महाराष्‍ट्र, भारत। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED के समन को लेकर नेताओं की बयानबाजी जारी है। इस बीच अब आज गुरुवार को शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने CM अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए यह बयान दिया है।

भाजपा पर तंज कसते हुए लगाया यह आरोप :

दरअसल, शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को ED के समन पर भाजपा पर तंज कसते हुए यह आरोप लगाया है कि, भाजपा की पूरे विपक्ष को जेल में डाल चुनाव लड़ने की मंशा है। संजय राउत का कहना है कि, "कभी राहुल गांधी, सुनिया गांधी को भी बुलाया गया था। मैं अंदर जाकर आया था। महाराष्ट्र के कई मंत्री जाकर आए हैं, पश्चिम बंगाल के दो मंत्री भी गए। भाजपा की यहीं मंशा है कि पूरे विपक्ष को जेल में डाल दें और वे चुनाव लड़ें।"

बता दें कि, इससे पहले कल आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा ने अपने बयान में कहा था कि, बीजेपी CM केजरीवाल को जेल में डालना चाहती हैं। यदि आप विपक्ष के शीर्ष नेतृत्व या पार्टी अध्यक्षों को जेल में डाल देंगे, तो सिर्फ भाजपा ही दौड़ में भाग लेगी और जीत हासिल करेगी। इसी कर्ज पर एक रणनीति बनाई गई है, जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पहली गिरफ्तारी होने जा रही है। यदि नेताओं को इस तरह से गिरफ्तार किया गया तो लोकतंत्र की नींव कमजोर हो जाएगी। भाजपा को हार का डर सता रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT