CM एकनाथ शिंदे पर भड़के संजय राउत  Raj Express
महाराष्ट्र

CM एकनाथ शिंदे पर भड़के संजय राउत, कहा-राजनीतिक भड़ास निकाल रहे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मराठा आंदोलन को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने सर्वदलीय बैठक बुलाई

  • बैठक पर संजय राउत ने CM एकनाथ शिंदे शिंदे के प्रति नाराजगी जाहिर की

  • महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को बताया गैर-कानूनी मुख्यमंत्री

महाराष्‍ट्र, भारत। महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर मचे बवाल के बीच एक नया घमासान मचा है। दरअसल, आज बुधवार को मराठा आंदोलन को लेकर महाराष्ट्र सरकार द्वारा सर्वदलीय बैठक बुलाई गई है, जिस पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के प्रति नाराजगी जाहिर की है और आरोप लगाया कि सर्वदलीय बैठक में उनकी पार्टी के सांसदों और विधायकों को आमंत्रित नहीं किया गया।

दरअसल, शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा है कि, मराठा आरक्षण पर महाराष्ट्र सरकार द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में उनकी पार्टी के सांसदों और विधायकों को आमंत्रित नहीं किया गया है। राज्य सरकार द्वारा बुलाई गई बैठक में केवल महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे को बुलाया गया।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री जो गैर-कानूनी मुख्यमंत्री है उन्होंने एक सर्वदलीय बैठक बुलाई... बैठक में सभी को बुलाया गया, लेकिन जो पार्टी कल तक सत्ता में थी, जिस पार्टी ने महाराष्ट्र को कई मुख्यमंत्री दिए, आप भी उसी पार्टी से मुख्यमंत्री(एकनाथ शिंदे) बनें। इस महत्वपूर्ण बैठक में आप उनको नहीं बुलाते हैं, इससे आप अपनी राजनीतिक भड़ास निकाल रहे हैं।
शिवसेना सांसद संजय राउत

संजय राउत ने आगे यह भी कहा, ‘मराठा आरक्षण प्रदर्शनकारी सड़कों पर हैं। विधायकों के घरों को आग लगाई जा रही है। राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। इस मुद्दे पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। महाराष्ट्र में राजनीतिक दलों को इस मुद्दे पर चर्चा के लिए एक साथ आना चाहिए। उन्होंने एक सर्वदलीय बैठक बुलाई है, जिसमें लगभग 20-25 लोगों को बुलाया गया है, लेकिन उनकी बैठक में शिवसेना के सांसदों या विधायकों को नहीं बुलाया गया है। मराठा आरक्षण मुद्दे पर कोई समाधान निकाला जाना चाहिए।’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT