Salman Khan Firing Case : आर्म्स सप्लायर अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की सुसाइड Raj Express
महाराष्ट्र

Salman Khan Firing Case : आर्म्स सप्लायर अनुज थापन ने पुलिस कस्टडी में की सुसाइड

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ था अनुज थापन।

  • पुलिस ने पंजाब से किया था गिरफ्तार।

Salman Khan Firing Case : महाराष्ट्र। सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में गिरफ्तार आरोपी अनुज थापन ने पुलिस हिरासत में सुसाइड कर ली है। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। आरोपी अनुज थापन को पुलिस ने हथियार की सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पुलिस ने अनुज थापन से पूछताछ के लिए कोर्ट से 10 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट ने 26 अप्रैल को उसे 5 दिन की रिमांड पर भेज दिया था।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के घर के बाहर फायरिंग मामले (Firing Case) में पुलिस ने दो आर्म्स सप्लायर को कोर्ट में पेश किया था। मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट ने दोनों हथियार आपूर्तिकर्ताओं (Arms Supplier) को 30 अप्रैल तक मुंबई क्राइम ब्रांच की हिरासत में भेज दिया था। मुंबई क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने दोनों आर्म्स सप्लायर को पंजाब में गिरफ्तार किया था जिसके बाद मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने दोनों की 10 दिन की रिमांड मांगी थी, जिसके बाद आरोपियों को पांच दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) नाम के दो शूटर को गिरफ्तार किया था। दोनों 14 अप्रैल की सुबह करीब पांच बजे बांद्रा पश्चिम में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के घर पर कम से कम चार गोलियां चलाने के बाद भाग गए थे। हमले के अगले दिन अनमोल बिश्नोई ने सलमान के घर के बाहर हुई गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी। एक फेसबुक पोस्ट में उसने कहा कि गोलीबारी सिर्फ एक 'ट्रेलर' थी और अगर सलमान ने बिश्नोई समुदाय से माफी नहीं मांगी तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। फायरिंग के बाद गन को नदी में फेंक दिया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT