Sahil Khan Arrested Raj Express
महाराष्ट्र

Sahil Khan Arrested : महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में साहिल खान छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मुंबई पुलिस ने किया था मामला दर्ज।

  • साहिल खान को मुंबई लेकर आ रही है पुलिस।

Sahil Khan Arrested : महाराष्ट्र। मुंबई क्राइम ब्रांच की एसआईटी (SIT) ने महादेव सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Satta App) मामले में अभिनेता साहिल खान (Actor Sahil Khan) को हिरासत में लिया है। साहिल खान को छत्तीसगढ़ में हिरासत में लिया गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच पूछताछ के लिए साहिल खान को मुंबई लेकर आ रही है। इस मामले में जमानत के लिए साहिल खान ने कोर्ट में याचिका लगाईं थी लेकिन कोर्ट द्वारा याचिया खारिज कर दी गई।

महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप मामले (Mahadev Satta App Case) में मुंबई पुलिस ने सट्टा ऐप के प्रमोटर समेत 32 लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और जुए की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज एफआईआर में अभिनेता साहिल खान और डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन और अन्य के नाम शामिल हैं। पुलिस के अनुसार, बॉलीवुड एक्टर साहिल खान (Bollywood Actor Sahil Khan) ने महादेव सट्टा ऐप (Mahadev Satta App) को बढ़ावा देने, इसका इस्तेमाल करने के लिए, और लोगों को लुभाने के लिए कई पार्टीज में इसका प्रमोशन किया है।

Actor Sahil Khan पर मुनाफा कमाने का आरोप :

मुंबई पुलिस ने Actor Sahil Khan पर कथित तौर पर महादेव ऐप का प्रचार-प्रसार करने के अलावा इसे संचालित कर भारी मुनाफा कमाने का आरोप लगाया है। सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश बैंकर द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि सट्टेबाजी ऐप (Mahadev Satta App Case) के माध्यम से लोगों को 15 हजार करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT