मराठा आरक्षण पर बोले शिवसेना सांसद संजय राउत Raj Express
महाराष्ट्र

मराठा आरक्षण पर बोले शिवसेना सांसद संजय राउत- मामले पर कैबिनेट में गैंगवार चल रहा है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • शिवसेना सांसद संजय राउत ने दिया बड़ा बयान।

  • मराठा आरक्षण पर संजय राउत ने कहा- मामले पर कैबिनेट में गैंगवार चल रहा है।

  • मणिपुर हिंसा पर कहा- मणिपुर में हिंसा चल रही है लेकिन उसपर कोई बोल नहीं रहा है।

मुंबई, महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ विरोध जारी है। इसी बीच शिवसेना (UBT) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने मराठा आरक्षण के खिलाफ चल रहे आंदोलन के जरिए एकनाथ शिंदे सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, मामले पर कैबिनेट में गैंगवार चल रहा है।

संजय राउत ने कही यह बात:

मराठा आरक्षण पर शिवसेना (UTB) सांसद संजय राउत ने कहा कि, ''इस मामले पर कैबिनेट में गैंगवार चल रहा है। ओबीसी बनाम मराठा चल रहा है। इस तरह से पूरा माहौल खराब हो गया है। इस पर मुख्यमंत्री का कोई नियंत्रण नहीं है। शंभूराज देसाई हों या छगन भुजबल, इस राज्य में ऐसी स्थिति कभी नहीं आई थी।''

मणिपुर हिंसा को लेकर बोले संजय राउत:

वहीं, मणिपुर हिंसा को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि, "मणिपुर में हिंसा चल रही है लेकिन उसपर कोई बोल नहीं रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जो 5 राज्यों के चुनाव में प्रचार कर रहे हैं, क्या उसमें मणिपुर और कश्मीर के मुद्दे पर कुछ बोल रहे हैं? वे दूसरों को ज्ञान बांटते फिर रहे हैं, लेकिन उनके अपने नियंत्रण में जो राज्य हैं वहां अस्थिरता है, अत्याचार हो रहे हैं।"

जानकारी के लिए बता दे कि, महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण को लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं का सरकार के खिलाफ विरोध कर रहें है। मराठा आरक्षण की मांग करने वाले मनोज जरांगे की मांग है कि सरकार मराठाओं को कुनबी जाति का प्रमाण पत्र जारी करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT