झुग्गी बस्ती में भीषण आग लगी Social Media
महाराष्ट्र

मुंबई: कुरेशी नगर के कुर्ला पूर्व में बनी झुग्गी बस्ती में भीषण आग लगी

महाराष्ट्र के मुंबई शहर में कुरेशी नगर के कुर्ला पूर्व में बनी झुग्गी बस्ती में भीषण आग लगी। हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है।

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र के मुंबई शहर में झुग्गी बस्ती में आग की घटना

  • सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

  • मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद हैं

  • आग की घटना में कोई हताहत नहीं

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र के मुंबई शहर में झुग्गी बस्ती में आग की घटना ने तहलका मचाया है। इस दौरान कुरेशी नगर के कुर्ला पूर्व में बनी झुग्गी बस्ती में शुक्रवार तड़के भीषण आग लगी।

स्थानीय लोगों ने आग देखकर मचाया शोर :

झुग्गी बस्ती में भीषण आग की घटना के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची और घटना स्थल पहुंचकर बस्ती में लगी आग को बुझाने का अभियान शुरू किया। इलाके के आग के बाद बड़ी-बड़ी लपटे और काले धुएं का गुबार को देख स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। तभी इस बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया।

मौके पर पहुंचीं दमकल की गाड़ियां :

तो वहीं, सूचना के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। हालांकि, आगे की घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना सामने नहीं आई है। इस दौरान झुग्गी बस्ती में आग लगने की वजह क्या है, फिलहाल इस बारे में भी अभी कुछ पता नहीं चला है। घटना के बारे में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

इसके अलावा आग की घटना के बारे में अधिकारियों के हवाले से भी यह जानकारी मिली है कि, आग की घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई रिपोर्ट नहीं मिली है। आग लगने का सही कारण भी अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT