महाराष्ट्र के भिवंडी में बॉयलर में विस्फोट, लगी भीषण आग Raj Express
महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के भिवंडी में बॉयलर में विस्फोट, लगी भीषण आग

महाराष्ट्र के भिवंडी में बॉयलर में भीषण आग की घटना ने तहलका मचाया है, इस दौरान आग की सूचना मिलते ही पुलिस सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • महाराष्ट्र के भिवंडी में आग की घटना

  • भिवंडी में बॉयलर में विस्फोट से लगी आग

  • सूचना मिलते ही पुलिस सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र राज्‍य के भिवंडी में आज बुधवार तड़के विस्फोट होने से भीषण आग भी घटना सामने आई है कि, यहां बॉयलर में अचानक से तीव्र आग लग गई।

पुलिस सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे :

इस दौरान महाराष्ट्र के भिवंडी में बॉयलर में आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए। साथ ही आग की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग की टीम ने भी घटनास्‍थल पहुंचकर आग बुझाने का काम शुरू कर दिया है। मौके पर दमकल कर्मियों द्वारा आग को काबू करने की कोशिश की जा रही है। बॉयलर में आग कैसे लगी, इसका कारण क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता सही पता नहीं चला है। घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है। पुलिस के मुताकिब, बॉयलर में विस्फोट होने से आग लगी है की बात कही जा रही हैै।

पुलिस ने बताया :

तो वहीं, आग की घटना के बारे में पुलिस की ओर से सामने आई जानकारी के अनुसार, बुधवार तड़के बॉयलर में विस्फोट हुआ, जिस वजह से आग लगी है। दमकल आग बुझाने की कोशिश कर रहा है। जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।

बता दें कि, इससे पहले महाराष्‍ट्र के मुंबई में कांदिवली पश्चिम के महावीर नगर की पावन धाम वीणा संतूर बिल्डिंग में भीषण आग लगी थी, जिसमें दो की मौत हो गई एवं तीन लोग घायल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT