शिवसेना नेता रवींद्र वायकर को ED का समन जारी  Raj Express
महाराष्ट्र

ED का शिवसेना नेता रवींद्र वायकर को समन- 17 जनवरी को पेश होने को कहा

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • ईडी ने शिवसेना (यूबीटी) नेता रवींद्र वायकर को समन जारी किया

  • मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए 17 जनवरी को पेश होने को कहा

  • जोगेश्वरी में कथित 500 करोड़ के जमीन घोटाले के संबंध में की जा सकती है पूछताछ

महाराष्‍ट्र, भारत। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक के बाद एक नेता ईडी की रडार पर है। अब इस मामले में शिवसेना के उद्धव गुट के समर्थक विधायक रवींद्र वायकर का नाम सामने आया है।आज बुधवार काे यह खबर सामने आ रही है कि, ईडी ने शिवसेना (यूबीटी) नेता रवींद्र वायकर को समन जारी किया है।

ED ने 17 जनवरी को पेश होने को कहा :

दरअसल, शिवसेना के उद्धव गुट के समर्थक विधायक रवींद्र वायकर के ठिकानों पर बीते दिन मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों द्वारा जांच किए जाने के बाद ईडी ने यह समन मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर भेजा है और 17 जनवरी को उनके सामने पेश होने को कहा है। इस दौरान ED ओर से जोगेश्वरी में कथित 500 करोड़ रुपये के जमीन घोटाले के संबंध में पूछताछ की जा सकती है।

बता दें कि, एक दिन पहले मंगलवार को ही ईडी के 12 अधिकारियों की टीम ने विधायक रविंद्र वायकर और उनके पार्टनर के घर और दफ्तरों पर छापेमारी की थी। यह पूरा मामला भूमि उपयोग की शर्तों में हेराफेरी और जोगेश्वरी के एक लग्जरी होटल निर्माण से संबंधित है। रविंद्र वायकर पर आरोप है कि, उन्‍होंने खेल मैदान के लिए आरक्षित भूमि को पांच सितारा होटल बनाने के लिए BMC को करीब 500 करोड़ का चूना लगाया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT