संजय राउत के बयान पर बोले उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस RE
महाराष्ट्र

संजय राउत के बयान पर बोले उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस- हिंदुओं का अपमान करना बंद करें

शिवसेना (UBT) संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, हिंदुओं का अपमान करना बंद करें।

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • संजय राउत के बयान पर उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जारी किया बयान।

  • देवेंद्र फडणवीस ने कहा- हिंदुओं का अपमान करना बंद करें।

  • संजय राउत राम जन्मभूमि को लेकर दिया था बड़ा बयान।

मुंबई, महाराष्ट्र। भगवान राम के नवनिर्मित भव्य मंदिर में 22 जनवरी 2024 को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन किया गया है। पूरा देश इसकी प्रतीक्षा कर रहा है, लेकिन विपक्ष के नेता घृणा फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट के नेता और सांसद संजय राउत ने ऐसा दावा किया है कि, रामलला का मंदिर मूल जन्मस्थान पर नहीं, बल्कि वहाँ से 4 किलोमीटर दूर बनाया जा रहा है। संजय राउत के इस बयान पर उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बयान जारी किया।

देवेंद्र फडणवीस ने कही यह बात:

शिवसेना (UBT) संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, "मेरा यह फलसफा है कि मैं मूर्खों को जवाब नहीं देता लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वे हिंदुओं का अपमान करना बंद करें। आपका राम जन्मभूमि के आंदोलन में कोई योगदान नहीं है। उद्धव ठाकरे जी की सेना इस प्रकार से बातें करके करोड़ों हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम कर रही है जोकि ग़लत है।"

बता दें कि, अयोध्या में एक तरफ जहां राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर चल रही है, तो वहीं शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने राम मंदिर के निर्माण वाली जगह को लेकर बड़ा बयान दिया है। राउत ने कहा कि, मंदिर उसी स्थान पर नहीं बनाया गया है। मंदिर जिस जगह पर बनाने की बात हो रही थी, उस स्थान से चार किलोमीटर दूर बनाया जा रहा है। राउत ने इस सवाल पर बीजेपी नहीं बोलेगी। राउत ने कहा कि बीजेपी कहती थी मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन मंदिर तो वहां नहीं बना। विवादित जगह तो आज भी वैसी ही है। राउत ने इसके बाद अयोध्या जाने के सवाल पर भी प्रतिक्रिया दी। राउत ने कहा कि क्या बीजेपी ने पार्टी ऑफिस बनवाया है अयाेध्या में, कि कौन, जाएगा और कौन नहीं जाएगा। राउत ने कहा कि हम जरूर जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT