धार में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बरसे CM Social Media
मध्य प्रदेश

धार में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर बरसे CM, कहा- कांग्रेस के झूठे लोगों ने झूठ की दुकान खोल रखी है

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • सीएम ने धार में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया

  • जनसभा में सीएम शिवराज ने जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा

  • जिले में आयोजित जनसभा में सीएम ने कांग्रेस पर बोला हमला

धार, मध्यप्रदेश। आज सीएम शिवराज ने धार जिले के सुंद्रेल में धरमपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी कालूसिंह ठाकुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर जनता से जीत का आशीर्वाद मांगा और कहा- विकास किया है, विकास करेंगे, जीत का फिर नया इतिहास रचेंगे।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए CM ने कहा-

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि, जब कमलनाथ मुख्यमंत्री थे, तो पैसे का रोना रोते रहते थे लेकिन मेरे पास पैसे की कोई कमी नहीं है। कांग्रेस के झूठे लोगों ने झूठ की दुकान खोल रखी है। मैं बेटियों का पूजन करता हूं, बहनों के पांव धोता हूं, तो कांग्रेस के लोगों को ये बात अच्छी नहीं लगती। जब मैं कन्या पूजन करता हूं, कन्या भोज कराता हूं, तो दिग्विजय जी कहते हैं कि मुख्यमंत्री नाटक-नौटंकी कर रहा है।

22 जनवरी, 2024 को PM मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं: CM

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि, हम जब कहते थे कि रामलला हम आयेंगे, मंदिर वहीं बनायेंगे, तो कांग्रेसी कहते थे कि तारीख नहीं बतायेंगे। अब कांग्रेसियों तारीख भी सुन लो, मंदिर बन रहा है और अब 22 जनवरी, 2024 को आदरणीय प्रधानमंत्री मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं।

आगे मध्य प्रदेश के सीएम ने कहा, आज मैं बहुत खुश हूं, मुझे इस लड़की ने आमंत्रित किया था, जिसे 12वीं कक्षा में शीर्ष स्थान हासिल करने पर स्कूटी मिली थी। मैं उसके घर गया, उससे मिलकर मैं बहुत खुश हूं। हमने 12वीं कक्षा में शीर्ष स्थान पाने वाले बच्चों को स्कूटी दी, मुख्यमंत्री मेधावी विद्यार्थी योजना के तहत ये बच्चे मेडिकल और इंजीनियरिंग भी कर सकेंगे, फीस हम भरेंगे।

  • लाड़ली बहनों के खाते में 1250 रुपये प्रतिमाह आ रहे हैं, तो किसान भाइयों के खाते में भी पीएम किसान सम्मान निधि और मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना की राशि आ रही है।

  • मैं सरकार नहीं, परिवार चलाता हूँ और मेरी जनता मेरा परिवार है। जिनको जलना है, जला करें; मैं अपने परिवार की जिंदगी में कोई तकलीफ नहीं रहने दूँगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT