कमलनाथ ने किया सीएम शिवराज के बयान पर पलटवार Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस-बीजेपी में जुबानी जंग तेज- अब कमलनाथ ने किया सीएम शिवराज के बयान पर पलटवार

Priyanka Yadav

MP Politics: एमपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे दोनों पार्टियों (कांग्रेस-बीजेपी) के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक दूसरे पर तेजी से निशाना साध रहे हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बयान के बाद अब कमलनाथ ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है।

कमलनाथ का पलटवार

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम शिवराज के बयान पर पलटवार किया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि, शिवराज जी कुछ दिन पहले आप मेरा अंत करना चाहते थे और आज आपने मुझे पागल कहा है। पूरी दुनिया देख रही है कि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री कैसी हरकतें कर रहा है? उसके भीतर की सारी सभ्यता, मर्यादा और संस्कार समाप्त हो चुके हैं। वह सड़क छाप गुंडों की भाषा बोल रहा है।

कमलनाथ ने कहा कि, मुझे अपने अपमान की फिक्र नहीं है। मैं तो पिछले 44 साल से मध्य प्रदेश की जनता की सेवा कर रहा हूं और आखिरी सांस तक करता रहूंगा। लेकिन मुझे दुख इस बात का है कि मध्य प्रदेश जैसे महान राज्य के मुख्यमंत्री की कुर्सी पर ऐसे कुंठित विचारों वाला व्यक्ति बैठा है। ऐसे व्यक्ति का मुख्यमंत्री होना प्रदेश की 8 करोड़ जनता का अपमान है। लेकिन मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि आप का षड्यंत्र कामयाब नहीं होगा।

आगे कहा कि, शिवराज जी मध्य प्रदेश शांति का टापू था और रहेगा। लेकिन आपने अपने 18 साल के कुशासन में मध्यप्रदेश की शांति भंग कर दी है। जब आप सुबह मीडिया से मुखातिब होकर मुझे गालियां दे रहे थे, तब भी मुख्यमंत्री आवास के बाहर हजारों कर्मचारी आप के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे। आपने नौजवानों से रोजगार छीन लिया है, किसानों से उपज का सही मूल्य छीन लिया है, बहनों से उनकी सुरक्षा छीन ली है, अल्पसंख्यक, दलित और आदिवासियों से सामाजिक न्याय छीन लिया है, पिछड़ा वर्ग से कांग्रेस का दिया आरक्षण छीन लिया है, सामान्य वर्ग से विकास की संभावनाएं छीन ली हैं। आपने हर वर्ग के जीवन से सुख शांति का हरण कर लिया है। आपने 18 साल में पूरी एक पीढ़ी बर्बाद कर दी है। इतिहास आपको कभी माफ नहीं करेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT