VD Sharma verbally attacked Congress RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP Politics: देश में कांग्रेस ने 55 साल राज किया लेकिन कभी आदिवासी भाई-बहनों की चिंता नहीं की- वीडी शर्मा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • वीडी शर्मा ने किया कांग्रेस पर जुबानी हमला।

  • वीडी शर्मा ने कहा प्रधानमंत्री ने किया भ्रष्टाचार को समाप्त।

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस पर कसा तंज कहा, कभी गरीब की चिंता नहीं की।

भोपाल, मध्यप्रदेश। देश में कांग्रेस ने 55 साल राज किया लेकिन कभी आदिवासी भाई-बहनों की चिंता नहीं की। अटल बिहारी वाजपेयी ने आदिवासियों के विकास के लिए अलग जनजातीय मंत्रालय बनाने का काम किया। मध्यप्रदेश में भी 2003 से पहले मिस्टर बंटाधार के नेतृत्व में दुर्वास्था का दौर था। लेकिन भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री के नेतृत्व में दुर्वास्था के दौर को समाप्त कर मध्य प्रदेश को विकसित प्रदेश बनाया- यह बात मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए झाबुआ में आयोजित कार्यक्रम के दौरान शनिवार को कही।

झोपड़ी में रहने वाले आदिवासी के बारे में कांग्रेस ने नहीं किया विचार:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, आजादी के 75 वर्षों में कांग्रेस ने झोपड़ी में रहने वाले आदिवासी के बारे में कभी विचार नहीं किया। लेकिन जब गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना तो उन्होंने तय किया कि कोई गरीब झोपड़ी में नहीं रहेगा। प्रधानमंत्री ने पीएम आवास देकर हर गरीब को पक्का आवास दिया।

वीडी शर्मा ने आगे कहा कि, कांग्रेस सरकार में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि "हम केन्द्र से 1 रुपये भेजते हैं तो जनता तक 15 पैसे ही पहुँचते हैं।" लेकिन गरीब परिवार के बेटे हमारे प्रधानमंत्री ने हर व्यक्ति का जन-धन खाता खोलकर, बिचौलियों और भ्रष्टाचार को समाप्त करके पूरी व्यवस्था को पारदर्शी बनाया है। उसी का परिणाम है कि मुख्यमंत्री ने लाड़ली बहना योजना के माध्यम से लाड़ली बहनों के खाते में 1 हजार रुपये हर महीना भेजते हैं तो 999 ही नहीं, पूरे 1 हजार रुपये ही आते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT