VD Sharma Tont on Congress Raj Express
मध्य प्रदेश

भाजपा सरकार कांग्रेस द्वारा बनाए बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए कृत-संकल्पित: वीडी शर्मा

VD Sharma Tont on Congress: यह बात अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पत्रकारों से भोपाल में NOTOUT 100 मैराथन सेमिनार का आज समापन सत्र में शामिल होने के उपरांत कही है।

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) का बड़ा बयान दिया।

  • वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस के नेता कमलनाथ पर जमकर तंज कसा।

  • उन्होंने कहा मिस्टर बंटाधार और करप्शननाथ दोनों झूठ की मशीन हैं।

  • मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए कृत-संकल्पित है भाजपा।

VD Sharma Tont on Congress: भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश में चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में बयानबाजी का दौर तेजी से जारी है। इसी कड़ी में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) का बड़ा बयान सामने आया है। वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस के नेता कमलनाथ पर जमकर तंज कसा है।

वीडी शर्मा ने किया ट्वीट:

मिस्टर बंटाधार और करप्शननाथ दोनों झूठ की मशीन हैं। ये दोनों झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करने का काम करते हैं। भाजपा सरकार कांग्रेस द्वारा बनाए बीमारू मध्यप्रदेश को विकसित प्रदेश बनाने के लिए कृत-संकल्पित है। यह बात मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पत्रकारों से रवीन्द्र भवन, भोपाल में टास्क इंटरनेशनल पब्लिक पॉलिसी रिसर्च संस्था द्वारा NOTOUT 100 मैराथन सेमिनार का आज समापन सत्र में शामिल होने के उपरांत कही है।

बता दें, भोपाल में टास्क इंटरनेशनल पब्लिक पॉलिसी रिसर्च संस्था द्वारा आयोजित “NOTOUT@100” मैराथन सेमिनार के शुभारंभ सत्र में सम्मिलित हुआ। यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री के Mann Ki Baat कार्यक्रम के 100 एपिसोड पर आधारित है। इस कार्यक्रम का उद्धघाटन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने किया था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT