VD Sharma Taunt on Congress Social Media
मध्य प्रदेश

आगामी विधानसभा में अपनी हार को देख अब फर्जीवाड़ा पर उतर आई कांग्रेस: वीडी शर्मा

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • BJP के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा का सामने आया बड़ा बयान

  • वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा है

  • वीडी शर्मा बोले- कांग्रेस अब फर्जीवाड़ा पर उतर आई है

  • कांग्रेस के खिलाफ "जनआक्रोश" चरम पर है

VD Sharma Taunt on Congress: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान देते हुए कांग्रेस पर जमकर तंज कसा और कहा- कांग्रेस के प्रति जनता में आक्रोश और भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे अपार जन समर्थन को देखकर कांग्रेस और उनके नेता बौखला गए है, इसलिए लगातार झूठ बोल रहे हैं।

वीडी शर्मा बोले- सर्वे के नाम पर दिग्विजय सिंह ने न्यूज चैनल की वीडियो क्लिप को एडिट करके फेक ट्वीट किया है, जिसका खंडन चैनल के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया है और कानूनी कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस के झूठ को उजागर करने और कड़ा जवाब देने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता सजग प्रहरी बनकर खड़े हैं।

कांग्रेस के खिलाफ "जनआक्रोश" चरम पर: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- आगामी विधानसभा में अपनी हार को देख कांग्रेस अब फर्जीवाड़ा पर उतर आई है। लेकिन मध्य प्रदेश की जनता कांग्रेस के झूठ के जाल में नहीं फंसने वाली, कांग्रेस के खिलाफ "जनआक्रोश" चरम पर है।

भाजपा ने मध्यप्रदेश को कई क्षेत्रों में नंबर- 1 बनाया है, लेकिन कांग्रेस अभी भी अपने बंटाधार युग से बाहर नहीं आ पाई है और अब फर्जीवाड़ा में नंबर- 1 बन चुकी है।
BJP

इस मामले में बीजेपी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया:

बता दें, कांग्रेस का एक और कारनामा सामने आया है। देश के एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल का फर्जी वीडियो वायरल (Fake Video Viral) कर दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद चैनल ने सफाई दी है कि उसने इस तरह का कोई वीडियो नहीं चलाया है। वहीं इस मामले में बीजेपी ने दिग्विजय, कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT