VD शर्मा का बयान  Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

भाजपा सरकार गरीब हितैषी योजनाओं के जरिए लोगों का जीवन बदल रही है: VD शर्मा

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज BJP दफ्तर में प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया विभाग की बैठक हुई, इस बैठक में CM शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, हितानंद शर्मा, सोशल मीडिया प्रभारी अमित मालवीय भी शामिल हुए है।

भोपाल में आयोजित बैठक-

वीडी शर्मा ने बैठक में कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रदेश कार्यालय, भोपाल में आयोजित सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग की प्रदेश स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी के नेतृत्व में केन्द्र एवं मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार गरीब हितैषी योजनाओं के ज़रिए लोगों का जीवन बदल रही है, भाजपा सरकार की जनहितैषी नीतियों से नागरिकों के साथ हमारा प्रदेश भी आत्मनिर्भर हो रहा है।

वीडी शर्मा ने कहा-

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, तकनीकी के इस युग में सोशल मीडिया एवं आईटी के हमारे कार्यकर्ताओं की संगठन के प्रति सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है, ऐसे में आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव की दृष्टि से हर बूथ को और अधिक सशक्त करने की आप सभी की जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए वीडी शर्मा ने कहा-

आगे कांग्रेस पर तंज कसते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, मेरा आप सभी सोशल मीडिया और आईटी के कार्यकर्ताओं से आह्वान है कि झूठ बोलने वाले कांग्रेसियों और समाज को तोड़ने वाली ताकतों को सोशल मीडिया के जरिये जवाब देने के लिए कमर कस लें। जनता तक कांग्रेस के जनविरोधी कार्यों तथा भाजपा की जनहितैषी नीतियों की जानकारी अधिक से अधिक पहुँचाएं।

वही भाजपा प्रदेश प्रभारी ने भी प्रदेश कार्यालय, भोपाल में आयोजित सोशल मीडिया एवं आईटी विभाग, मध्यप्रदेश की प्रदेश स्तरीय बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरधीधर राव ने कहा कि, भाजपा में सोशल मीडिया की लगातार मॉनीटरिंग हो रही है। सोशल मीडिया चुनावी कैंपेनिंग का मुख्य अंग है। बैठक में किसी तरह की खानापूर्ति करने से बचें। आगामी चुनाव में सोशल मीडिया ही कैंपेन का मुख्य माध्यम बनेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT