Mann Ki Baat कार्यक्रम Social Media
मध्य प्रदेश

VD शर्मा ने 'मन की बात’ पर आधारित मैराथन का किया उद्घाटन, कहा- "ये कार्यक्रम जन-जन के मन की बात बन गया"

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • आज वीडी शर्मा ने PM के ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर आधारित मैराथन ‘नॉट आउट एट 100’ का किया उद्घाटन

  • साथ ही VD शर्मा ने यहां लगी प्रदर्शनी का अवलोकन कर सेमिनार को संबोधित किया

  • ये मैराथन मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100 एपिसोड पूरा करने के उपलक्ष्य में हो रही

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भोपाल में टास्क इंटरनेशनल पब्लिक पॉलिसी रिसर्च संस्था द्वारा आयोजित “NOTOUT@100” मैराथन सेमिनार के शुभारंभ सत्र में सम्मिलित हुआ। यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री के Mann Ki Baat कार्यक्रम के 100 एपिसोड पर आधारित है।

वीडी शर्मा ने 'मन की बात’ पर आधारित मैराथन का किया उद्घाटन

भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष एवं लोकसभा सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के‘मन की बात’ कार्यक्रम पर आधारित मैराथन‘नॉट आउट एट 100’ का उद्घाटन किया। साथ ही VD शर्मा ने यहां लगी प्रदर्शनी का अवलोकन कर सेमिनार को संबोधित भी किया। ये मैराथन मोदी के मन की बात कार्यक्रम के 100 एपिसोड पूरा करने के उपलक्ष्य में हो रही है। इसका आयोजन आज से शुरु हुआ है।

कार्यक्रम में वीडी शर्मा ने कहा

इस कार्यक्रम में वीडी शर्मा ने कहा कि, पीएम का Mann Ki Baat कार्यक्रम जन-जन के मन की बात बन गया है। प्रधानमंत्री "मन की बात" में ऐसे समाजसेवी लोगों का उल्लेख करते हैं जो समाज के विभिन्न क्षेत्रों में पर्दे के पीछे रहकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देश व समाज हित में कार्यरत हैं। प्रधानमंत्री के Mann Ki Baat रेडियो कार्यक्रम से युवा पीढ़ी को जोड़ने के इस अभिनव प्रयास के लिए BJP मन की बात कार्यक्रम के प्रभारी एवं संपूर्ण टास्क टीम को हार्दिक बधाई।

कार्यक्रम में वीडी शर्मा ने कहा

बता दें, प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 एपिसोड पूरे होने पर मध्यप्रदेश में एक अनूठे प्रयोग के माध्यम से लगभग 100 घंटे तक 100 वक्ता लगातार इस कार्यक्रम के विविध विषयों पर वक्तव्य दे रहे हैं। प्रदेश में टास्क इंटरनेशनल पब्लिक पॉलिसी रिचर्स सेंटर द्वारा ये अनूठा प्रयोग किया जा रहा है।

इस संबंध में सेमिनार के संयोजक डॉ. राघवेंद्र शर्मा एवं आयोजन समिति की कोर कमेटी के सदस्य सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी अजातशत्रु श्रीवास्तव, भोपाल बाल कल्याण समिति की चेयरमैन जाग्रति ने संवाददाताओं को बताया कि मैराथन में देश और विदेश के 100 वक्ता एक ही मंच पर लगातार 100 घण्टे तक मन की बात के विविध विषयों पर व्यक्तव्य देगे। इसे 100 श्रोता सुनेंगे। हर एक वक्ता के सामने नए 100 श्रोता होंगे। उन्होंने दावा किया कि ये सेमिनार गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने के लिए पंजीकरण हो चुका है। आयोजन में सामाजिक जागरुकता के लिए 100 संकल्प भी लिए जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT