VD शर्मा  Social Media
मध्य प्रदेश

BJP सरकार की जनहितैषी नीतियों के चलते विकसित प्रदेश की खुशहाल जनता के मन में आज "मोदी" हैं: VD शर्मा

Madhya Pradesh Election 2023: VD शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री के मन में बुंदेलखण्ड समेत पूरा मध्य प्रदेश है, जिसका प्रतिमान है कि हमारा मध्य प्रदेश स्वर्णिम पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • छतरपुर में आयोजित प्रधानमंत्री की जनसभा में बुन्देलखण्ड की जनता का अपार स्नेह

  • वीडी शर्मा ने कहा- बुन्देलखण्ड में भाजपा प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी

  • PM के मन में बुंदेलखण्ड समेत पूरा MP, जिसका प्रतिमान है कि हमारा प्रदेश स्वर्णिम पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा

Madhya Pradesh Election 2023: "हम सभी बुंदेलखण्डवासियों के लिए गौरव की बात है कि हम सभी के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री आज Khajuraho Loksabha के छतरपुर में पधारे" छतरपुर में आयोजित प्रधानमंत्री की जनसभा में बुन्देलखण्ड की जनता का अपार स्नेह और आशीर्वाद बता रहा है कि बुन्देलखण्ड में भाजपा प्रचण्ड बहुमत से विजयी होगी। ये बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने जिले में भाषण देते हुए कही है।

प्रधानमंत्री के मन में बुंदेलखण्ड समेत पूरा मध्य प्रदेश है: वीडी शर्मा

वीडी शर्मा ने कहा कि, प्रधानमंत्री के मन में बुंदेलखण्ड समेत पूरा मध्य प्रदेश है, जिसका प्रतिमान है कि हमारा मध्य प्रदेश स्वर्णिम पथ पर तेज गति से आगे बढ़ रहा है, भाजपा की डबल इंजन सरकार की जनहितैषी नीतियों के चलते विकसित प्रदेश की खुशहाल जनता के मन में आज मोदी हैं।

प्रधानमंत्री की जनसभा में जनता का अपार स्नेह

कांग्रेस पर तंज कसते हुए VD शर्मा ने कहा-

वही कांग्रेस पर तंज कसते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि, कांग्रेस के पीएम राजीव गांधी कहते थे कि 1रु दिल्ली से भेजते हैं तो 85 पैसा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ता है। पीएम के नेतृत्व में बिचौलियों और दलालों को पूरी तरह से खत्म किया गया। मोदी सरकार में पूरा पैसा सीधे हितग्राहियों के खाते में पहुँचता है। श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी ने प्रधानमंत्री रहते देश के ग्रामों को सड़क से जोड़ने का काम किया तो वहीं पीएम ने हर घर को नल से शुद्ध पेयजल पहुँचाया लेकिन करप्शननाथ सरकार ने 15 माह तक प्रदेश के नागरिकों को नल से शुद्ध पेयजल नहीं सुलभ होने दिया।

वीडी शर्मा बोले- 15 माह की करप्शननाथ सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत गरीबों के आवास के लिए प्रदेश सरकार द्वारा मैचिंग ग्रांट को वापस कर दिया था लेकिन उनके पास आइफा अवार्ड कराने के लिए समय और पैसा दोनों था। करप्शननाथ ने गरीबों का हक और अधिकार छीनने का काम किया। मिस्टर बंटाधार ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बना दिया था, तो वहीं उनके इशारे पर चलने वाली 15 माह की करप्शननाथ सरकार ने वल्लभ भवन को दलालों का अड्डा बनाकर रखा था, करप्शननाथ ने भाजपा सरकार द्वारा चलाई गई जनहितैषी योजनाओं को भी बंद कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT