खुरई में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर  Social Media
मध्य प्रदेश

आप कह रहे थे कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिला अरे कांग्रेस को तो झंडा लगाने वाला भी नहीं मिला: अनुराग ठाकुर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सागर जिले के खुरई पहुंचे है

  • खुरई में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रोड शो किया

  • इसके बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आम सभा को संबोधित किया

MP Election 2023: आज बीजेपी के दिग्गज नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां और जनसभाएं हो रही है सीधी में पीएम मोदी, शाजापुर में योगी आदित्यनाथ, खरगोन में जेपी नड्डा जनसभा को संबोधित किया इधर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर सागर जिले के खुरई पहुंचे है।

खुरई में अनुराग ठाकुर ने आम सभा को किया संबोधित

खुरई में भाजपा प्रत्याशी मंत्री भूपेंद्र सिंह के पक्ष में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रोड शो शुरू किया, जो सभा स्थल स्टेडियम पर जाकर खत्म हुआ। जिसके बाद अनुराग ठाकुर ने आम सभा को संबोधित किया और कहा कि, आप कह रहे थे कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिला अरे कांग्रेस को तो झंडा लगाने वाला भी नहीं मिला।

सभा में उमड़ा विशाल जन समुदाय का अथाह अपनापन और आत्मीयता सहज ही अनुभव हो रही है
भूपेंद्र सिंह

केंद्रीय मंत्री के साथ मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई के रोड शो में सहभागिता की

बता दें, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ मंत्री भूपेंद्र सिंह ने खुरई के रोड शो में सहभागिता की और कहा कि, खुरई क्षेत्र का अभूतपूर्व जन-समर्थन बता रहा है विकास के उत्सव में जन-जन भागीदार है, भारी बहुमत से फिर आ रही भाजपा सरकार है। मंत्री भूपेंद्र सिंह बोले- "आम जनसभा में उपस्थित खुरई की देवतुल्य जनता स्वयं बता रही है कि खुरई केवल विकास की बात करेगा, खुरई केवल विकास के साथ रहेगा।

आगे कहा कि, खुरई विधानसभा आज प्रदेश की सबसे तेजी से विकास करती विधानसभाओं में गिनी जाती है। किसी भी क्षेत्र के विकसित होने में वहाँ की उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधाओं का महत्वपूर्ण योगदान होता है। मेरे कार्यकाल में खुरई क्षेत्र के लिए स्वास्थ्य सुविधाओं में आमूल चूल परिवर्तन हुआ है। आज मैं इसका ब्यौरा आप सबके साथ साझा कर रहा हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT