Uma Bharti RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Uma Bharti: चुनाव लड़ने के सवालों से परेशान उमा भारती ने कहा- मीडिया न करे मेरे विधानसभा-लोकसभा चुनाव पर चर्चा

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • उमा भारती के ट्वीट कर विधानसभा चुनाव लड़ने की बात को बताया असत्य।

  • विधानसभा चुनाव से पहले खूब चर्चा में है उमा भारती।

भोपाल, मध्यप्रदेश। सभी आत्मीयजनों इसमें टेली मीडिया एवं प्रिंट मीडिया दोनों के भाई बहन भी शामिल हैं के संपादकों से आग्रह करती हैं कि आपके संवाददाता मेरे विधानसभा या लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा ना करें, प्रश्न ना करें। यह बात मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से कही। पिछले दिनों उमा भारती के चुनाव लड़ने पर की बात कई मीडिया रिपोर्ट्स में की गई थी। इन्ही रिपोर्ट्स को लेकर उमा भारती ने यह बात कही है।

सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारने के निर्णय का अभिनंदन:

उमा भारती ने केंद्रीय मंत्रियों द्वारा चुनाव लड़े जाने पर कहा, हमारी पार्टी ने मध्यप्रदेश में कुछ केंद्रीय मंत्रियों एवं सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा है, इस निर्णय का अभिनंदन। यह सभी नाम अपने-अपने क्षेत्र में ऐसी लहरें पैदा करेंगे जिससे पूरा प्रदेश विधानसभा चुनाव में लाभान्वित होगा। मध्यप्रदेश का बहुत ही प्रतिष्ठित समाचार पत्र सद्भावना से ही यह लिखता है कि मैं मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव लडूंगी। इससे मुझे बहुत दिक्कत एवं शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है क्योंकि यह सच नहीं है।

मैं एक साधारण मनुष्य हूं:

इसके आगे उमा भारती ने कहा, इस ट्वीट के माध्यम से ही अपने सभी आत्मीयजनों इसमें टेली मीडिया एवं प्रिंट मीडिया दोनों के भाई बहन भी शामिल हैं के संपादकों से आग्रह करती हैं कि आपके संवाददाता मेरे विधानसभा या लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा ना करें, प्रश्न ना करें। मैं एक साधारण मनुष्य हूं, मेरी आप सबसे यही प्रार्थना है कि मुझे आशीर्वाद दीजिए कि मैं जिन सिद्धांतों पर आस्था रखती हूं उन पर विजय प्राप्त करूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT