Uma Bharti On Contesting Elections RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Uma Bharti: चुनाव के सवाल पर उमा भारती ने कहा, लोकसभा चुनाव लड़ने पर मैं नहीं, मेरी पार्टी बात करेगी...

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • उमा भारती ने कहा, 2024 का चुनाव लड़ने की बात तो मैने 2019 में कही थी।

  • पिछले दिनों कई मीडिया रिपोट्स में उमा भारती के विधानसभा चुनाव लड़ने का किया गया था दबा।

  • इन रिपोर्ट्स से परेशान होकर उमा भारती ने उनके चुनाव लड़ने की चर्चा न करने को कहा था।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता उमा भारती ने कहा है कि, विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पूर्णतः निराधार थी, अब मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने पर मैं नहीं, मेरी पार्टी बात करेगी। उमा भारती ने पहले भी विधानसभा चुनाव लड़े जाने की बात को नाकारा था। बुधवार को उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित किए जाने का फैसला अब पार्टी पर छोड़ दिया है।

उमा भारती ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट कर कहा कि, मैं जो ट्वीट करती हूं उससे अधिकतम लोगों से मेरा संपर्क, कई खबरों की पुष्टि और कई खबरों का खंडन हो जाता है। 2024 का चुनाव लड़ने की बात तो मैने 2019 में कही थी, विधानसभा चुनाव लड़ने की चर्चा पूर्णतः निराधार थी, अब मेरे लोकसभा चुनाव लड़ने पर मैं नहीं, मेरी पार्टी बात करेगी।

उमा भारती ने पिछले दिनों ट्वीट कर कहा था कि, सभी आत्मीयजनों इसमें टेली मीडिया एवं प्रिंट मीडिया दोनों के भाई बहन भी शामिल हैं के संपादकों से आग्रह करती हैं कि आपके संवाददाता मेरे विधानसभा या लोकसभा चुनाव के बारे में चर्चा ना करें, प्रश्न ना करें। इसके बाद अब बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित किये जाने का फैसला पार्टी पर छोड़ दिया है।

यही भी पढ़ें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT