Congress Leader Printed Photo On Quran Sura Yasin Pocket Book RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

कांग्रेस नेता ने कुरान सुरे यासीन पॉकेट बुक पर अपनी फ़ोटो छापी, BJP नेताओं ने की FIR दर्ज करने की मांग

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भाजपा मुस्लिम नेताओं ने लगाए कांग्रेस नेता पर मुस्लिमों की भावना आहत करने का आरोप।

  • पुलिस थाने में भाजपा नेताओं ने की विवेक यादव के खिलाफ शिकायत।

  • मुस्लिम महिलाओं को की थी विवेक यादव ने रक्षाबंधन पर कुरान गिफ्ट।

उज्जैन, मध्यप्रदेश। जिले से एक रोचक मामला सामने आया है। यहाँ एक कांग्रेस नेता विवेक यादव (विक्की) ने राखी के मौके पर कुरान की सुरे यासीन पॉकेट बुक पर अपनी फ़ोटो छाप कर मुस्लिम मौहल्ले की महिलाओं को बांटा। इस बात से भाजपा मुस्लिम नेता नाराज हो गए और पुलिस थाने जाकर FIR दर्ज करने की मांग की है।

इस मुद्दे पर भाजपा कांग्रेस आमने सामने :

उज्जैन में हुए इस घटना के बाद भाजपा और कांग्रेस आमने सामने हैं। भाजपा के मुस्लिम नेताओं का कहना है कि, कांग्रेस नेता विवेक यादव की इस हरकत से मुस्लिमों की धार्मिक भावना को ठेस पहुंची है। इस कारण उन पर पुलिस को सख्त एक्शन लेना चाहिए। भाजपा नेताओं ने पुलिस थाने जाकर पुलिस अधिकारी से विवेक यादव के खिलाफ धार्मिक भावना को आहत करने के जुर्म में FIR दर्ज करने की मांग की है।

कांग्रेस नेता विवेक यादव ने रक्षाबंधन पर मुस्लिम महिलाओं को कुरान की सुरे यासीन पॉकेट बुक पर अपनी फ़ोटो छाप कर गिफ्ट की थी। जिसके बाद भाजपा मुस्लिम नेताओं ने इस मुद्दे को आड़े हाथ लेते हुए विवेक यादव का विरोध किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT