CM Shivraj in Mahakal Mandir RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Ujjain News: महाकाल के दर्शन करेंगे मुख्यमंत्री, शाम को निकलने वाली सवारी में होंगे शामिल

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मुख्यमंत्री भगवान महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन में।

  • महाकाल की सवारी में शामिल होंगे।

  • विकास कार्य का अवलोकन भी सीएम करेंगे।

Chief Minister Shivraj in Mahakal Mandir: सावन के तीसरे सोमवार को मुख्यमंत्री, महाकाल के दर्शन करने के लिए उज्जैन (Ujjain) आ रहें हैं। मुख्यमंत्री भगवान महाकाल (Lord Mahakal) के सवारी में शामिल होंगे। इसके अलावा उज्जैन में चल रहे विभिन्न विकास कार्य का अवलोकन भी सीएम करेंगे। मुख्यमंत्री सोमवार को करीब 1:15 तक उज्जैन पहुंच जाएंगे। शाम 4 बजे मंदिर से निकलने वाली महाकाल की सवारी में शामिल होंगे। शाम करीब 6:30 तक वे उज्जैन से रवाना हो जाएंगे।

सुरक्षा के बढ़ाये गए इंतज़ाम :

मुख्यमंत्री शिवराज उज्जैन के महाकाल मंदिर में शाम को निकलने वाली सवारी में शामिल होंगे इसे लेकर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये जा रहें हैं। मुख्यमंत्री की सुरक्षा की दृष्टि से 1000 पुलिस बल के लगाए जाने की जानकारी मिली है। महाकाल की सवारी निकलते समय शहर के अधिकारी भी वहां मौजूद रहेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर साल महाकाल के दर्शन करने आते हैं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह एवं पुत्र कार्तिकेय एवं कुणाल के साथ श्रावण माह के तृतीय सोमवार 24 जुलाई को अपने उज्जैन प्रवास पर रहेंगे। श्री महाकालेश्वर मंदिर में भगवान श्री महाकालेश्वर का अभिषेक करेंगे। महाकालेश्वर मंदिर के पुजारी अभिषेक शर्मा (बाला गुरु), पुरोहित सुभाष शर्मा ने संपन्न करवाएंगे।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT