Ujjain Dandi Ashram Rape Case  Raj Express
मध्य प्रदेश

Ujjain Dandi Ashram Rape Case : 19 बच्चों का शारीरिक शोषण, उज्जैन रेप पीड़िता की मदद करने वाला ही आरोपी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • महाकाल थाने में देर रात दर्ज किया गया मामला।

  • घटना के बाद बच्चों के अभिभावकों गुस्से में।

  • पीड़ित बच्चों ने लिया राहुल शर्मा का नाम।

Ujjain Dandi Ashram Rape Case : उज्जैन, मध्यप्रदेश। कुछ समय पहले जिस व्यक्ति ने उज्जैन में एक नाबालिग रेप पीड़िता की मदद की थी आज वो व्यक्ति खुद ही बच्चों के शारीरिक शोषण के आरोप में सलाखों के पीछे है। उज्जैन के दंडी आश्रम में 19 से 20 बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न किया गया है। सभी बच्चों ने आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा और एक सेवादार का नाम लिया है। माता पिता की शिकायत के बाद उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उज्जैन का यह आश्रम 30 साल पुराना है। पहले 2 से तेन बच्चों ने शारीरिक शोषण की शिकायत की थी बाद में एक - एक कर अभिभावक सामने आए। इस तरह अब तक 19 बच्चों ने शारीरिक शोषण की बात को स्वीकार किया है। यह मामला चौंकाने वाला इसलिए भी है क्योंकि राहुल शर्मा वही व्यक्ति है जिसने उज्जैन की नाबालिग रेप पीड़िता की मदद की थी। इस तरह सभी की नजर अब पुलिस की इन्वेस्टिगेशन पर है। बच्चों ने अपने परिजनों को बताया था कि, अजय ठाकुर और राहुल शर्मा उन्हें अपने कमरे में बुलाकर यौन शोषण किया करते थे।

सेवादार अजय ठाकुर फरार :

आश्रम के आचार्य राहुल शर्मा के साथ - साथ एक सेवादार पर भी आरोप लगाए गए हैं। पुलिस ने राहुल शर्मा को तो हिरासत में ले लिया है लेकिन सेवादार अब भी फरार है। पहले कुछ अभिभावकों ने आश्रम के संचालक गजानंद सरस्वती से सेवादार जिसका नाम अजय ठाकुर बताय गया है के खिलाफ शिकायत की थी बाद में एक बच्चे ने राहुल शर्मा का नाम भी लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT