आज MP में Priyanka Gandhi Vadra Social Media
मध्य प्रदेश

आज आदिवासियों के गढ़ में Priyanka Gandhi Vadra, जननायक टंट्या मामा की प्रतिमा का करेंगी अनावरण

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का मध्यप्रदेश दौरा आज

  • प्रियंका आज अपने एक दिवसीय एमपी प्रवास के दौरान धार में जनसभा को करेंगी संबोधित

  • जनसभा को संबोधित करने के साथ प्रियंका गांधी टंट्या मामा की प्रतिमा का अनावरण करेंगी

धार मध्यप्रदेश। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में बड़े नेताओं का दौरा जारी है। ऐसे में अब राहुल गांधी के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra) आज मध्यप्रदेश के दौरे पर आ रही हैं। धार जिले के मोहनखेड़ा में प्रियंका गांधी जनसभा को संबोधित करेंगी और आदिवासी वोटर्स को साधेंगी।

आदिवासी जननायक टंट्या मामा की प्रतिमा का अनावरण करेंगी प्रियंका गांधी:

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ( Priyanka Gandhi Vadra) आज अपने एक दिवसीय मध्यप्रदेश प्रवास के दौरान आदिवासीबहुल धार जिले के मोहनखेड़ा में जनसभा को संबोधित करने के साथ आदिवासी जननायक टंट्या मामा की प्रतिमा का अनावरण करेंगी।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत ने इस संबंध में संवाददाताओं को बताया कि वाड्रा मोहनखेड़ा में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगी। उन्होंने बताया कि वाड्रा सुबह लगभग पौने 11 बजे इंदौर हवाईअड्डे पहुंचेगी। वे यहां से रवाना होकर पूर्वान्ह साढ़े 11 बजे मोहनखेड़ा पहुंचेंगी। वे यहां जैन तीर्थस्थल का दर्शन एवं तीर्थस्थल के ट्रस्टी प्रतिनिधियों द्वारा आयोजित स्वागत समारोह में शामिल होंगी।

इसके पहले प्रियंका जबलपुर-ग्वालियर में भी कर चुकी हैं जनसभा को संबोधित

इसके बाद वे मोहनखेड़ा में दोपहर लगभग सवा 12 बजे आदिवासी जननायक क्रांतिकारी नेता, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी अमर शहीद टंट्या मामा की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होंगी और जनसभा को संबोधित करेंगी। सभा के बाद वे दोपहर लगभग पौने दो बजे मोहनखेड़ा से इंदौर के लिए रवाना होकर दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगी। इसके पहले वाड्रा जबलपुर और ग्वालियर में भी जनसभा को संबोधित कर चुकी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT