पूर्व MLA सविता दीवान भाजपा में शामिल Social Media
मध्य प्रदेश

MP में नाराज नेताओं के दल बदल का दौर चरम पर, अब पूर्व MLA सविता दीवान भाजपा में शामिल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मप्र में टिकट न मिलने पर नाराज नेता के बागी होने का सिलसिला तेजी से जारी

  • आज सविता दीवान ने कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा की सदस्यता गृहण कर ली

  • नरेंद्र सिंह तोमर ने पूर्व MLA सविता दीवान को पार्टी की सदस्यता दिलाई

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में टिकट न मिलने पर नाराज नेता के बागी होने का सिलसिला तेजी से जारी है। इसी बीच फिर कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि होशंगाबाद से कांग्रेस की पूर्व विधायक सविता दीवान ने कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा की सदस्यता गृहण कर ली है।

BJP में शामिल हुई पूर्व विधायक सविता दीवान

आज पूर्व विधायक सविता दीवान भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुई है, नरेंद्र सिंह तोमर ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा में शामिल होने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि कांग्रेस अब जनता की हितेषी नहीं है।

टिकट न मिलने से नाराज थी पूर्व विधायक सविता दीवान:

बता दें कि पूर्व विधायक सविता दीवान टिकट न मिलने से नाराज थी। उन्होंने सोहागपुर विधानसभा सीट से टिकट की मांग की थी। लेकिन पार्टी ने जिलाध्यक्ष पुष्पराज पटेल को टिकट दिया। इससे दुखी होकर पूर्व विधायक सविता दीवान ने कांग्रेस के सभी पदों से इस्तीफा दिया था। जिसके बाद आज पूर्व विधायक सविता दीवान भाजपा में शामिल हो गई हैं।

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसको लेकर राजनीतिक सरगर्मी अब बढ़ती जा रही है। चुनाव से पहले एमपी में नेताओं का दलबदल का क्रम तेजी से जारी है। बीते दिनों ही भिंड जिले के लहार के कांग्रेस नेता डॉ. विनोद तिवारी (Vinod Tiwari) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए थे। भोपाल में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने उन्हें सदस्यता दिलाई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT