सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

आज नरसिंहपुर विस में प्रहलाद पटेल के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे CM, चुनावी सभाओं को भी करेंगे संबोधित

MP Election 2023: चुनाव से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं, ऐसे में आज सीएम शिवराज मैराथन दौरे पर रहेंगे।

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज सीएम शिवराज सिंह चौहान मैराथन दौरे पर रहेंगे

  • सीएम नरसिंहपुर विधानसभा में प्रहलाद पटेल के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे

  • इसके बाद कई विधानसभाओं में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे

MP Election 2023: एमपी में चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं। चुनावी प्रचार जोर पकड़ने लगा है। चुनाव से पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) एक के बाद एक लगातार दौरे कर रहे हैं और प्रदेश के विभिन्न जिलों के लोगों से मिल रहे है। ऐसे में आज सीएम शिवराज मैराथन दौरे पर रहेंगे।

सीएम शिवराज आज मैराथन दौरे पर :

मिली जानकारी के मुताबिक, आज सीएम शिवराज सिंह चौहान मैराथन दौरे कर कई विधानसभाओं में चुनावी प्रचार करेंगे। सबसे पहले सीएम नरसिंहपुर (Narsinghpur) विधानसभा में प्रहलाद पटेल के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां चुनावी सभा को भी संबोधित करेंगे। 

नर्मदापुरम में रोड शो में भी होंगे शामिल :

इसके बाद सीएम शिवराज मुलताई विधानसभा, टिमरनी विधानसभा और नर्मदापुरम विधानसभा जाएंगे और सभी विधानसभाओं में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। नर्मदापुरम में रोड शो में भी शामिल होंगे।

मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार ने पकड़ा जोर:

बताते चलें, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 230 विधानसभा (Assembly) सीटों के लिए 17 नवंबर को वोट डाले जाएंगे, जबकि वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी। चुनाव के लिए सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है, चुनाव को लेकर अब प्रचार जोर पकड़ने लगा है। आज जहां सीएम शिवराज मैराथन दौरे करेंगे तो वहीं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर श्योपुर और मुरैना में चुनाव प्रचार की कमान संभालेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT