चुनाव हारे प्रत्याशी ने सरपंच की कार में डीजल डालकर लगाई आग Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

चुनाव हारे प्रत्याशी ने सरपंच की कार में डीजल डालकर लगाई आग, सरपंच ने इस तरह से बचाई अपनी जान

Sudha Choubey

शिवपुरी, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के शिवपुरी में चुनावी रंजिश के चलते सरपंच का चुनाव हारी प्रत्याशी के पति ने सरपंच के पति की कार में डीजल डालकर आग लगा दी। भड़के युवक ने जिस समय कार को आग के हवाले किया, उस वक्त सरपंच पति अपने दो साथियों के साथ कार में बैठा हुआ था। आग की लपटों से घिरी कार से सरपंच पति व अन्य ने कूदकर अपनी जान बचाई।

जानकारी के लिए बता दें कि, पिछोर अनुविभाग के भंवरहार पंचायत के रहने वाले पुष्पेंद्र यादव ने बताया कि पंचायत चुनाव में मेरी पत्नी सुनंदा यादव ने सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ा था। पत्नी के सामने गांव के शेष कुमार यादव की पत्नी भी मैदान में उतरी थी। इस चुनाव में शेष कुमार यादव की पत्नी हार गई थी। इसी बात को लेकर शेष कुमार यादव रंजिश रखने लगा था।

पुष्पेंद्र यादव ने बताया:

पुष्पेंद्र यादव ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि, बीते दिन मंगलवार शाम को मैं घर के पास मेरी अर्टिका कार क्रमांक MP09-WG3432 में बैठा हुआ था। मेरे साथ अजीत यादव और छोटू यादव भी थे। इसी दौरान शेष कुमार यादव अपनी बाइक से आया, और रास्ते में गाड़ी खड़ी करने को लेकर अपशब्द कहने लगा। जब मैं उसे रोकना चाहा तो शेष कुमार और भड़क गया। उसने पहले एक पत्थर मार कर कार का शीशा तोड़ा।

उन्होंने आगे बताया कि, उसकी बाइक पर डीजल से भरी हुई कट्टी टंगी हुई थी। जिसे निकालकर उसने मेरी गाड़ी पर उड़ेल दिया। हम कुछ समझ पाते इससे पहले ही उसने माचिस से आग लगा दी। जैसे-तैसे हम जान बचाकर बाहर निकले। तब तक वो फरार हो चुका, हम तीनों ने कार से कूद कर अपनी जान बचाई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT