मध्य प्रदेश में थाना प्रभारियों का हुआ तबादला Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

मध्य प्रदेश में थाना प्रभारियों का हुआ तबादला, आदेश जारी- देखें लिस्ट

Sudha Choubey

MP News: मध्यप्रदेश में जल्द ही विधानसभा का चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में मध्य प्रदेश में फेरबदल जारी है। इसी बीच खबर आई है कि, मध्यप्रदेश के धार (Dhar) जिले के 9 थाना प्रभारियों का तबादला (Transfer of Station in Charge) हुआ है। बता दें, धार में लंबे समय से एक ही थाने पर जमे कई थानों के प्रभारियों को बदला गया है। दरअसल डेढ़ माह पहले धार एसपी के रूप में मनोज कुमार सिंह ने अलीराजपुर से आकर जॉइन किया था। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि, थानों के प्रभारियों को बदला जाएगा। लेकिन पिछले सप्ताह मुख्यमंत्री का कार्यक्रम आने के चलते फेरबदल रोक दिया गया था।

बता दें कि, प्रशांत पाल को धार कोतवाली का थाना प्रभारी बनाया गया है। वहीं, आनंद तिवारी को नौगांव थाना और तारेश सोनी को पीथमपुर थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस संबंध में धार जिला पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह कुमार ने आदेश जारी कर दिया है।

मध्य प्रदेश में थाना प्रभारियों का हुआ तबादला, आदेश जारी- देखें लिस्ट

जानकारी के लिए बता दें कि, एसपी ऑफिस से जारी सूची में कुछ थाना प्रभारी ऐसे भी शामिल हैं। जिन्हें एक ही थाने पर ढाई साल से अधिक समय हो गया था। हालांकि सूची में प्रशासनिक कार्य सुविधा की दृष्टि से निम्नलिखित अधिकारियों को अस्थायी रूप से आगामी आदेश तक नाम के सम्मुख दर्शित कार्य स्थल पर कार्य हेतु लगाया गया है।

इनका किया गया तबादला:

  • निरीक्षक भागचंद्र तंवर थाना प्रभारी नौगांव को थाना प्रभारी सादलपुर

  • निरीक्षक आनंद तिवारी थाना प्रभारी सादलपुर को थाना प्रभारी नौगांव

  • निरीक्षक लोकेश सिंह भदौरिया थाना प्रभारी सेक्टर 1 पीथमपुर को, थाना प्रभारी गंधवानी

  • निरीक्षक राजकुमार यादव थाना प्रभारी धामनोद को थाना प्रभारी धरमपुरी

  • निरीक्षक तारेश कुमार सोनी थाना प्रभारी धरमपुरी को थाना प्रभारी सेक्टर 1 पीथमपुर

  • निरीक्षक ईश्वर सिंह चौहान रक्षित केंद्र धार को थाना प्रभारी धामनोद

  • निरीक्षक सुरेंद्र कनेश थाना प्रभारी गंधवानी को रक्षित केंद्र धार

  • उप निरीक्षक जगदीश चौहान थाना कोतवाली धार को चौकी प्रभारी रिंगनोद थाना सरदारपुर

  • उप निरीक्षक प्रशांत पाल चौकी प्रभारी रिंगनोद थाना सरदारपुर को थाना कोतवाली धार का पदभार संभालने हेतु आगामी आदेश तक पदस्थ किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT