MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP में फिर तेज रफ्तार का बरपा कहर- ट्रक और बस के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में 80 से अधिक यात्री घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश में फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है

  • रीवा से सिंगरौली जा रही बस और तेज रफ्तार ट्रक में हुई भिड़ंत

  • इस हादसे में कई यात्रियों की हालत गंभीर

MP Road Accident: एमपी के कई जिलों से लगातार सड़क हादसे की खबरें सामने आ रही है, यहां वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब रीवा से सिंगरौली जा रही बस हादसे का शिकार हो गई है सीधी में तेज रफ्तार ट्रक और बस के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में 80 से अधिक यात्री घायल है।

तेज रफ्तार का कहर

एमपी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक, रीवा से सिंगरौली जा रही बस और तेज रफ्तार ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत में कई यात्रियों की हालत गंभीर है। घटना के बाद घायलों को सीधी जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें कि,अब तक 30 से अधिक घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है, शेष बचे सभी घायलों का रेस्क्यू ऑपरेशन मौके पर जारी है। इधर इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

MP में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। इससे पहले प्रदेश के इन जिलों से हादसे की खबरें सामने आई है, बीते दिनों ही इंदौर जिले में ही तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, जहां कार ने एक्टिवा सवार दो लोगों को रौंद दिया है। हादसे में 5 वर्षीय बच्चे और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT