BJP Worker Protest in front of Union Minister Narendra Singh Tomar RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

टिकट कटने से नाराज भाजपा नेता राजेंद्र वर्मा के समर्थकों ने मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के सामने किया प्रदर्शन

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • सोनकच्छ से टिकट दावेदार राजेंद्र वर्मा के समर्थकों का भाजपा कार्यालय के बाहर प्रदर्शन।

  • ढोल लेकर आये थे राजेंद्र वर्मा के समर्थक।

  • प्रदर्शन, घेराव का कार्यकर्म कई घंटों तक रहा जारी।

भोपाल, मध्यप्रदेश। भाजपा द्वारा मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 39 उम्मीरदवारों के नाम की सूची जारी कर दी गई है। आगे भी उम्मीदवारों के नाम की सूची जारी की जाएगी लेकिन टिकट काटने से कई भाजपा नेता नाराज हैं। भोपाल में बुधवार को केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के समक्ष ऐसे ही एक नेता के समर्थक भाजपा (BJP) कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। ये कार्यकर्ता सोनकच्छ से टिकट दावेदार राजेंद्र वर्मा के सपोर्ट में भोपाल आये थे। जानकारी के अनुसार राजेंद्र वर्मा के समर्थकों ने घंटों तक पार्टी कार्यालय के बहार प्रदर्शन किया।

ढोल लेकर आये थे राजेंद्र वर्मा के समर्थक:

यह प्रदर्शन तब हुआ जब भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर पार्टी कार्यालय से बाहर आ रहे थे। जानकारी के अनुसार राजेंद्र वर्मा के समर्थक ढोल नगाड़ों के साथ पार्टी कार्यालय भोपाल आये थे। नरेंद्र सिंह तोमर को देखते ही ये लोग ढोल बजने लग गए और राजेंद्र वर्मा के लिए नारेबाजी करने लगे। प्रदर्शन देख नरेंद्र सिंह तोमर को कुछ देर इन्तजार करना पड़ा।

सोनकच्छ से टिकट दावेदार राजेंद्र वर्मा का टिकट कटने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने न केवल नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव किया बल्कि जबरदस्ती पार्टी कार्यालय में घुसने की कोशिश भी की। जिसके बाद कार्यालय के अंदर लोगों ने गेट लगा लिया। प्रदर्शन और घेराव का पूरा कार्यक्रम घंटों जारी रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT