सीएम शिवराज Social Media
मध्य प्रदेश

"इस बार की दिवाली कमल वाली" MP को विकास की राह पर कमल का साथ ही ले जा सकता है: CM

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी चुनाव की घोषणा पर सीएम शिवराज सिंह चौहान का बयान

  • सीएम बोले- मैं मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें

  • डबल इंजन की सरकार पर मध्यप्रदेश को भरोसा है

भोपाल, मध्यप्रदेश। "चुनाव की तारीख की घोषणा हो चुकी है, मध्यप्रदेश की जनता का प्यार भाजपा को लगातार मिलता रहा है, एक बार फिर विकास की रफ्तार को बनाए रखना है डबल इंजन की सरकार पर मध्यप्रदेश को भरोसा है। प्रदेश का मतदाता जागरूक है और जानता है कि मध्यप्रदेश को विकास की राह पर कमल का साथ ही ले जा सकता है, तो इस बार की दिवाली कमल वाली" ये बात CM शिवराज सिंह चौहान ने एमपी चुनाव की घोषणा पर कही है।

चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें सभी मतदाता

CM शिवराज ने कहा- "यह लोकतंत्र का सबसे बड़ा उत्सव है। चुनाव से सरकार बनती है जो प्रदेश और जनता का भविष्य तय करती है इसलिए मैं सभी मतदाताओं से अनुरोध करता हूं कि चुनाव में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लें, मैं राजनीतिक दलों से अनुरोध करता हूं कि चुनाव में व्यक्तिगत आरोप-प्रत्यारोप करने से बचे। यह शत्रुता नहीं है"

"बज‌ गया चुनावी बिगुल" 17 नवंबर को वोटिंग, 3 दिसंबर को काउंटिंग हमें पूर्ण विश्वास है... जनता का आशीर्वाद साथ है... मध्यप्रदेश में इस बार फिर भाजपा की बनने जा रही सरकार है।
CM शिवराज

मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को मतदान, तीन दिसंबर को आएंगे चुनाव नतीजे

बता दें, मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के तहत सभी 230 विधानसभा सीटों पर एक चरण में 17 नवंबर को मतदान होगा। चुनाव नतीजे तीन दिसंबर को घोषित होंगे। मिली जानकारी के अनुसार चुनाव की अधिसूचना 21 अक्टूबर को जारी होगी। नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख 30 अक्टूबर और नाम वापस लेने की अंतिम तिथि दो नवंबर है। प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर 17 नवंबर को मतदान होगा। तीन दिसंबर को मतों की गणना की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT