गर्भवती को ग्रामीणों ने खटिया पर लादकर पहुंचाया अस्‍पताल Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

सीहोर: सड़क न होने से गर्भवती को ग्रामीणों ने खटिया पर लादकर पहुंचाया अस्‍पताल, कांग्रेस ने साधा निशाना

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • सड़क न होने से गर्भवती को ग्रामीणों ने खटिया पर लादकर पहुंचाया अस्‍पताल।

  • कांग्रेस ने सरकार पर साधा निशाना।

  • कांग्रेस ने कहा कि, "शिवराज के गृह जिले का विकास देखिए।"

सीहोर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के इछावर विधानसभा क्षेत्र से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बता दें, यहां एक प्रसूता महिला को डिलीवरी के लिए गांव में पक्का रास्ता नहीं होने के कारण खटिया पर लादकर ले जाया जा रहा है। इसके पीछे की वजह ये है कि, इस गांव में कोई पक्का रास्ता नहीं है। वहीं, इस मामले पर मध्य प्रदेश की कांग्रेस पार्टी ने सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस पार्टी ने कही यह बात:

इस मामले पर कांग्रेस पार्टी ने सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "शिवराज के गृह जिले का विकास देखिए- सीहोर जिले की इछावर विधानसभा में सडक़ नहीं होने से गर्भवती को परिजन 2 किलोमीटर तक खटिया पर लादकर सडक़ तक लेकर पहुंचे। शिवराज जी, 18 सालों में आप अपने जिले को नहीं विकसित कर सके।"

सीहोर: सड़क न होने से गर्भवती को ग्रामीणों ने खटिया पर लादकर पहुंचाया अस्‍पताल, कांग्रेस ने साधा निशाना

यह है पूरा मामला:

जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश सीहोर जिले के सुआखेड़ा गांववाले सड़क जैसी जरुरी सुविधाओं से जूझ रहा है। इस गांव में सड़क नहीं होने की वजह से स्कूल के छात्र-छात्राओं को कीचड़ से होकर ही स्कूल जाना पड़ता है। सड़क नहीं होने की वजह से सबसे ज्यादा मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। ग्रामीण खटिया पर लादकर मरीज को दो किलोमीटर दूर पक्की सड़क तक ले जाते हैं। जिसके एंबुलेंस या चार पहिया वाहन मिल पाता है। ग्राम सुआखेड़ी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सामने आया यह वीडियो इछावर का सुआ खेड़ी गांव का बताया जा रहा है। आशा नाम की एक महिला की डिलीवरी होनी थी, रास्ता खराब होने से एंबुलेंस गांव में नहीं पहुंच पाई और मजबूरन गर्भवती महिला को ग्रामीणों ने 2 किलोमीटर खटिया पर लाद कर पक्के रोड तक पहुंचाया, जिसके बाद महिला को चार पहिया वाहन से अस्पताल ले जाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT