SDM Nisha Bangre Resignation Rejected RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

SDM Nisha Bangre: डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा अस्वीकार, नहीं लड़ सकेंगी चुनाव

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। पिछले दिनों चर्चा में रहीं एसडीएम निशा बांगरे के इस्तीफे को सरकार द्वारा अस्वीकार कर दिया गया है। आदेश के अनुसार अभी निशा बांगरे पर जांच चल रही इस कारण उनका यह इस्तीफा स्वीकार नहीं किया जा सकता। सरकार के इस आदेश से एसडीएम निशा बांगरे का चुनाव लड़ने का सपना अब अधूरा रह जायेगा। जिस समय उन्होंने इस्तीफा दिया था, चर्चा थी की वे कांग्रेस की टिकट पर मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 लड़ सकती हैं। इस्तीफा अस्वीकार होने से अब निशा बांगरे चुनाव नहीं लड़ पाएंगी।

डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे चुनाव लड़ने वालीं थीं बताया जा रहा था कि, अगर प्रशासन उनका इस्तीफा मंजूर कर लेता है तो वे बैतूल की आमला सीट से चुनाव लड़ सकतीं हैं। उन्हें कांग्रेस से टिकट मिलने की उम्मीद थी। निशा बांगरे ने पीसीसी चीफ कमलनाथ से मुलाकात भी की थी। उन्होंने इस मुलाकात को गैर राजनीतिक और औपचारिक बताया था।

मध्य प्रदेश के छतरपुर में SDM और डिप्टी कलेक्टर के पद पर रही निशा बांगरे को सामान्य प्रशासन विभाग ने नोटिस जारी किया था। निशा बांगरे ने भोपाल से छतरपुर ट्रांसफर के बावजूद राजधानी के सरकारी आवास पर कब्जा किया हुआ था। इसके पहले 22 जून को निशा बांगरे ने पद से इस्तीफा दिया था। विभाग का कहना था कि छतरपुर स्थानांतरण के बावजूद निशा बांगरे ने भोपाल के सरकारी आवास पर कब्ज़ा कर रखा है। जिसे लेकर कई बार उन्हें सम्बंधित विभाग ने नोटिस जारी किया है पर उन्होंने नोटिस का जवाब तक नहीं दिया।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT