सतना: शराब कारोबारी के मुनीम को गोली मारकर लूट लिए 22 लाख रुपए Social Media
मध्य प्रदेश

सतना: बदमाशों ने शराब कारोबारी के मुनीम को गोली मारकर लूट लिए 22 लाख रुपए, कर्मचारी की मौत

Sudha Choubey

सतना, मध्य प्रदेश। एमपी से आये दिन लूट की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के सतना जिले से सामने आया है। खबर आई है कि, आज सोमवार को सतना में मुख्तियार गंज सेंट्रल बैंक के सामने हथियारबंद बदमाशों ने एक कैश वैन से 22 लाख रुपए लूट लिए। यह वैन शराब कारोबारी की थी। बदमाशों ने विरोध करने पर कंपनी के एक कर्मचारी को गोली मार दी।जिससे उसकी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि, वैन शराब कारोबारी भाटिया ग्रुप की थी। कंपनी का कर्मचारी संजय सिंह सोमवार को कैश जमा करने गया था। बैंक के सामने ही दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने वैन को घेर लिया और लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने संजय को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद सूचना मिलते ही सीएसपी और तीन थानों का फोर्स मौके पर है। घटना की सूचना मिलते ही एसपी भी मौके पर पहुंचे।

दिन-दहाड़े गोली चलाने व लूट घटना ने पुलिस के कान खड़े कर दिए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जाता है कि, पुलिस को मौके पर तीन खाली कारतूस मिले है। पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया है। इसके अलावा बैंक परिसर व अन्य दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान पुलिस कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT