Satna Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Satna: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार- हादसे में 3 की दर्दनाक मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के सतना जिले में सड़क हादसा हो गया

  • सड़क किनारे खड़े ट्रक में तेज रफ्तार कार जा घुसी

  • इस भीषण हादसे में 3 की मौत हुई है

Satna Accident: मध्यप्रदेश में फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। सतना जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया है यहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक तेज रफ्तार कार जा घुसी, इस हादसे में 3 की दर्दनाक मौत हो गई है।

सतना में भीषण सड़क हादसा:

सतना के मैहर में नेशनल हाइवे पर ये भीषण हादसा हुआ है, कार में सवार तीन लोग रीवा से जबलपुर की तरफ लौट रहे थे। तभी देर रात तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी

इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक जबलपुर के रहने वाले थे। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।

तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हादसे

बता दें कि, एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में भीषण हादसा हो गया था यहां तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को जोरदार टक्कर मारी दी थी इस हादसे में 4 की मौत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT