Meena Samaj State President Jagdish Singh Meena joins BJP RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

सर्व मीणा समाज प्रदेश अध्यक्ष जगदीश सिंह मीणा केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव की मौजूदगी में भाजपा में शामिल

gurjeet kaur

भोपाल, मध्यप्रदेश। सेवा निवृत्त आरटीओ एवं मध्यप्रदेश सर्व मीणा समाज के अध्यक्ष जगदीश सिंह मीणा ने समर्थकों के साथ केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद के समक्ष शनिवार को बंसल वन स्थित भाजपा मीडिया सेंटर में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जगदीश सिंह मीणा और समर्थकों का स्वागत करते हुए केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने कहा, जगदीश सिंह मीणा ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। यादव ने कहा कि, 32 विधानसभाओं में संगठन समाजसेवा के क्षेत्र में लंबे समय से काम कर रहा है। जगदीश मीणा ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश सरकार की महिला सशक्तिकरण की नीतियों से प्रभावित होकर मैंने और समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। विधानसभा चुनाव में हम पूरी कोशिश कर भाजपा को जिताने का प्रयास करेंगे।

जगदीश मीणा के साथ सरपंच शिवराज मीणा, पूर्व जनपद सदस्य देवेंद्र मीणा, पूर्व सरपंच राजेंद्र मीणा, पूर्व सरपंच कैलाश मीणा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य फूल सिंह मीणा, कैलाश मीणा, हनुमंत मीणा और मुरारीलाल मीणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी और डॉ. दुर्गेश केसवानी भी उपस्थित रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT