सागर में कैंसर पीड़ित मरीज ने की आत्महत्या RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Sagar News: बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में रेलिंग से लटका मिला कैंसर पीड़ित मरीज का शव

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

  • घटना की सूचना नर्सिंग स्टाफ ने पुलिस और परिजनों को दी।

  • काफी लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित था मृतक।

सागर, मध्यप्रदेश। जिले के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में शनिवार सुबह एक कैंसर पीड़ित मरीज का शव रेलिंग से लटका मिला। पुलिस को शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। बीते कुछ दिनों से अस्पताल में मरीज का इलाज चल रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, कैंसर पीड़ित का नाम हज्जू पटेल बताया जा रहा है। बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज किया जा रहा था। टहलने का बहाना बताकर वो वार्ड से बाहर आया था। कुछ देर बाद जब अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने उसे ढूँढा तो रेलिंग पर गमछे से उसका शव लटका मिला। इस घटना की सूचना नर्सिंग स्टाफ ने पुलिस और परिजनों को दी।

बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में हज्जू पटेल की पहले भी कीमोथेरेपी हुई है। वो काफी लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित था। कोई सुसाइड नोट न मिलने से अब तक आत्महत्या के कारण का पता नहीं लगा है। पुलिस परिजनों और अस्पताल के स्टाफ से पूछताछ कर रही है। रेलिंग पर शव लटका देख पूरे अस्पताल सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने शव को रेलिंग से उतारा और पोस्टमार्टम दिया। मृतक के परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है। कुछ समय पहले तक वे हज्जू पटेल के स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे लेकिन उसके आत्महत्या कर लेने से सभी को गहरा झटका लगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT